गुजरात में चुनाव की सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं. बयान बाजी का दौर भी अपने चरम पर है. फिलहाल इन दिनों सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो गुजरात के मंत्री जी का है, जिसमें मोदी के घर के इन मंत्री महोदय की चाहत है कि उन्हें भाजपा के खिलाफ बोलने वालों को फांसी पर चढ़ाने की इजाज़त दे दी जाए.

गुजरात चुनाव का शंखनाद, नौ और 14 दिसंबर को डाले जाएंगे वोट

गुजरात के मंत्री की चाहत

गुजरात के मंत्री


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, ये वीडियो गुजरात के खेल मंत्री राजेन्द्र त्रिवेदी का है. राजेन्द्र त्रिवेदी इस वीडियो में कहते नज़र आ रहे हैं कि पार्टी ने भले ही उन्हें टिकट नहीं दिया, लेकिन वे भाजपा के खिलाफ बोलने वालों को फांसी पर लटकाना चाहते हैं. जब मंत्री जी से इस बारे में जानकारी हासिल की गई तो उनका जवाब है कि वे अपने बयान पर कायम हैं.

बयान पर कायम मंत्री

मंत्री जी का कहना है कि जब वह पार्षद थे तो उस समय राज्य बीजेपी अध्यक्ष काशीराम राणा ने उन्हें पार्टी को बदनाम करने वालों को ढूंढकर सबक सिखाने के लिए कहा था. उनका कहना है कि उस समय का ककहरा उन्हें अब तक याद है और वे चाहते हैं कि भाजपा का विरोध करने वालों को उन्हें फांसी पर लटकाने की आज़ादी दी जाए.

हालांकि उनके इस बयान की एक वजह ये भी है क्योंकि कुछ समय पहले वडोदरा में ऐसे मामले सामने आये थे जिनमें पार्टी के लोगों के बीच कुछ ख़ास तरह के पर्चे बांटे गए थे. चर्चा है कि चिट्ठियों की शक्ल में बांटे गए इन पर्चों में पार्टी के कुछ अहम् नेताओं के चरित्र पर आरोप लगाए गए थे. इसी वजह से मंत्री त्रिवेदी खफा बताये जा रहे हैं. पार्टी की ये भी समस्या है कि ऐसे लोगों का पता लगा पाना मुश्किल है, इसलिए किसी भी तरह की कार्रवाई भी नहीं जा सकती.

ओपिनियन पोल में हुआ खुलासा, पीएम मोदी को गुजरात चुनाव में हरा सकता है एक शख्स

क्यों खामोश है भाजपा

हालांकि भाजपा के शहर महासचिव केयूर राडिया का कहना है कि ‘इस तरह के आरोपों से उन्हें कोई फिक्र नहीं है. क्योंकि चुनाव से पहले इस तरह के आरोप खूब लगाए जाते हैं. जब तक किसी सदस्य का नहीं लिया जाता तब तक हम खामोश हैं.’

हालांकि चर्चा ये भी है कि भले इन पर्चों को बांटने में भाजपा का स्वयं का हाथ बताया जा रहा हो, लेकिन ऐसा विपक्ष भी कर सकता है. गुजरात में तीन चरणों में चुनाव होने वाले हैं. चुनाव की तारीख 9 और 14 दिसंबर है जबकि नतीजे 18 दिसंबर को घोषित होंगे.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...