भारतीय टीम के बल्लेबाज गौतम गंभीर एक बार फिर गुस्से में हैं। पहले राम रहीम के कारनामों पर गौतम ने गंभीर सवाल उठाए। अब उन्होंने बॉर्डर पर शहीद हुए जवानों का बदला लेने की मांग की है। बेहद तीखे अंदाज में गौतम गंभीर ने ट्विटर पर लिखा, ‘बॉर्डर पर टेररिस्ट, अंदर बाबा रेपिस्ट और हम उलझे हैं कि सिनेमा हॉल में राष्‍ट्रगान बजाने के लिए। यह एक्शन लेने का वक्त है।’

पाकिस्तान का गुणगान करने वाले मीरवाइज को गौतम गंभीर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

गौतम गंभीर


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


माना जा रहा है कि गौतम ने सरकार पर निशाना साधा है। राम रहीम के मामले में राज्य और केन्द्र की भाजपा सरकार ने चुप्पी साधी थी। नतीजा यह हुआ कि 30 से अधिक लोग मारे गए। कोर्ट ने भी दोनों ही सरकारों को फटकार लगाई, सो अलग।

बाबा रामदेव और गौतम गंभीर में है एक समानता, जानिये यहाँ

इस मुद्दे पर भी गौतम गंभीर का ट्वीट सामने आया था। उन्होंने लिखा था, ‘आश्‍चर्य है कि क्या राम और रहीम आम इनसान के बारे में ऐसा सोचते हैं और इस तरह गुमराह करते हैं। यह केस सीधे तौर पर धार्मिक दुकानदारी का है।’ इसके बाद शनिवार को पुलमामा ने आतंकी मुठभेड़ में सेना के आठ जवान शहीद हो गए। इस हादसे ने पूरे देश को हिला‍ दिया। सोशल मीडिया पर भी इसका गुस्सा देखने को मिला।

देर रात 12 बजे गौतम गंभीर ने भी इस मुद्दे पर अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने सीधे तौर पर केन्द्र सरकार को निशाने पर नहीं लिया, लेकिन विरोध में अपनी प्रतिक्रिया जरूर साझा कर दी। इस पर 10 हजार से ज्यादा लोगों ने अपना रुख भी पेश किया।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...