गुरमीत राम रहीम को कोर्ट द्वारा दो साध्वियों से रेप का दोषी करार दिया गया है. हालाँकि बाबा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. सीबीआई अपनी ओर से दायर की गयी चार्जशीट में पहले ही कह चुकी है कि गुरमीत 99 महिलाओं से बलात्कार कर चुका है. लेकिन एक ऐसा नाम सामने आया है, जो वाकई होश उड़ा देने के लिए काफी है. इस आरोप को लगाने वाला शख्स कोई और नहीं खुद गुरमीत का दामाद है.

गुरमीत राम रहीम के जेल जाने पर राधे माँ ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

गुरमीत का दामाद आया सामने

गुरमीत का दामाद


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इस तरह रुका बाबा का शतक

दरअसल गुरमीत ने जिस लड़की को गोद लिया, उसका वास्तविक नाम प्रियंका है. 1999 में गुरमीत ने ही विश्वास गुप्ता के साथ प्रियंका उर्फ़ हनीप्रीत इंसा की शादी करवाई थी. लेकिन जिस लड़की को ये महानुभाव अपनी बेटी बताते आये हैं उससे इनके अवैध सम्बन्ध रहे हैं. यानी अगर इस लड़की ने भी बाबा पर रेप का आरोप लगा दिया होता, तो बाबा 100 रेप के अपराधी होते.

इन्स्पेक्टर ने राम रहीम के गुंडों को छड़ी और हेलमेट से याद दिला दिया छठी का दूध

विश्वास का आरोप

विश्वास का कहना है कि बाबा के डेरे में उन्हें अलग सोने के लिए कहा जाता था, जबकि प्रियंका बाबा के साथ सोती थी. इसके अलावा जब भी बाबा कहीं बाहर जाते थे तो विश्वास और प्रियंका भी बाबा के साथ ही जाते थे. लेकिन यहाँ भी विश्वास कोअलग सोना पड़ता था, जबकि हनीप्रीत बाबा के साथ ही रूम में सोती थी.

इसके अलावा एक रात उन्हें वह नज़ारा भी दिख गया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से गुहार तक लगाईं कि मेरी पत्नी को बाबा के चंगुल से आज़ाद करा दो.

दरअसल मई 2011 की रात डेरे में बाबा के कमरे का दरवाज़ा गलती से खुला रह गया. विश्वास का कहना है कि अन्दर जब उसने झांका तो उसकी पत्नी और बाबा आपत्तिजनक अवस्था में थे. ये देख उनके पैरों टेल ज़मीन खिसक गयी.

मीका ने किया राम रहीम के लिए ऐसा मैसेज, लोगों ने सुना डाली खरी-खोटी

विश्वास गुप्ता ने हरियाणा व पंजाब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाकर गुहार लगाईं थी कि उसकी बीवी को बाबा की कैद से आज़ाद करवाया जाए. कोर्ट ने हरियाणा के डीजीपी को एक्शन लेने का आदेश दिया था. लेकिन मामला ठन्डे बसते में ही रहा. अब जबकि बाबा को कोर्ट द्वारा दोषी ठहराया गया है तो विश्वास का भी विश्वास फिर से जागेगा और बाबा की मुश्किलें और बढ़ जायेंगी.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...