आज साउथ के सुपरस्टार कमल हासन का जन्मदिन है. आजकल उनके बयान खूब सुर्खियाँ बटोर रहे हैं. कमल हासन को इस समय राजनीति इतनी भा रही है कि जनता और सोशल मुद्दों से जुड़े हर विषय पर वे खुलकर बोलते हुए दिखाई देते हैं. अटकलों का बाज़ार गर्म है कि अपने जन्मदिन पर वे खुलेतौर पर राजनीति में आने का ऐलान कर सकते हैं. कमल हासन पहले ही एक निजी चैनल से बातचीत में कह चुके हैं कि वे राजनीति में आने को तैयार हैं. उन्होंने ये भी साफ़ कर दिया है कि वे किसी भी पार्टी में जाने की बजाय अपनी राजनीतिक पार्टी बनायेंगे. इसके अलावा उन्होंने अपनी ख्वाहिश जाहिर की कि वे तमिलनाडु के सीएम बनेंगे.

मोदी विरोधी कमल के खिलाफ आये आमिर, कालिख पोतने पर रखा इनाम

कमल हासन का जन्मदिन


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कमल ने अपने जन्मदिन पर चेन्नई में बारिश से प्रभावित एक इलाके में मेडिकल कैंप खोला है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मेरे जन्मदिन पर केक न काटा जाय बल्कि आप लोग बारिश से परेशान लोगों की मदद करें. हाल ही में हुई बारिश से चेन्नई का बुरा हाल हुआ है. कई जगह पानी भरने से बाढ़ जैसी स्थिति भी हुई है. कैम्प के लिए जब पूछा गया कि क्या ये राजनीतिक शुरुआत है तो उन्होंने कहा, ‘कैम्प राजनीतिक नहीं है. फिर भी वे इसे राजनीति के लिए यूज़ करेंगे.’

कमल हासन पर लटकी कोर्ट की तलवार, बिग बॉस को लेकर केस दर्ज

कमल ने उस बात को भी मेंशन किया कि लोग कहते हैं कि, ‘आप बहुत बड़े सपने देख रहे हैं. तो ऐसे में मैं उन लोगों को जवाब देना चाहता हूँ.’

इस दौरान उनसे जब अभिनय से संन्यास की बात पूछी गई तो बेबाकी से इस सुपरस्टार ने उस बात को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा. ‘मैंने संन्यास नहीं लिया है, फिलहाल मेरी दो फिल्मों पर काम चल रहा है. उनमें से एक विश्वरूपम 2 है और दूसरी इंडियन 2. कमल अपने जन्मदिन के मौके पर एक ऐप भी लॉन्च करने वाले हैं ताकि वे इसके ज़रिये अपने फैंस से जुड़ सकें.

तमिलनाडु में कमल हासन के बिग बॉस को लग सकता है करारा झटका

पिछले काफी समय से इस बात के आसार लगाए जा रहे हैं कि कमल हासन राजनीति ज्वाइन करेंगे. अभी हाल ही में उन्होंने एक बयान दिया था जिससे बवाल मच गया था. हिन्दू महासभा ने उन्हें गोली मार देने की बात भी कही थी. इसके अलावा उस बयान के कारण ही वाराणसी की एक अदालत में दायर याचिका के आधार पर उन पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश भी दिए गए थे.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...