नई दिल्ली: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए जबरदस्त मौका है. टेलीकॉम इंडस्ट्री की बड़ी कंपनी रिलायंस जियो ने 80 हजार पदों पर वैकेंसी निकाली है. टेलीकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली जियो लगातार नई नौकरियां निकाल रही है. जियो में सेल्स, मार्केटिंग, कॉरपोरेट, कस्टमर सर्विस, आईटी, इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में नौकरियां निकली हैं. ऐसे में अपनी योग्यता अनुसार नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं. रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर नौकरी के लिए आवेदन मंगाए गए हैं.

रिलायंस जियो

इन पदों में निकली नौकरी

रि‍लायंस जि‍यो की वेबसाइट के मुताबिक जिन पदों पर नौकरी निकली है


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सेल्‍स एंड डि‍स्‍ट्रि‍ब्‍यूशन
इंजीनि‍यरिंग एंड टेक्‍नोलॉजी
कस्‍टमर सर्वि‍सेज
इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर
आईटी एंड सि‍स्‍टम
सप्‍लाई चेन
फाइनेंस एंड अकाउंटिंग
कॉरपोरेट अफेयर्स
कॉरपोरेट सर्वि‍स (एडमि‍न)
एचआर एंड ट्रेनिंग
ऑपरेशंस
प्रोडक्‍ट मैनेजमेंट
एलायंस एंड बि‍जनेस डेवलपमेंट
प्रोक्‍योरमेंट एंड कॉन्‍टेक्‍ट
अन्य

कैसे करें आवेदन

इसके लिए आपको रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट के करियर पेज पर जाना होगा. पेज के लिए यहां क्लिक करें, इस पेज पर अलग-अलग कैटेगरी में नौकरी की जानकारी दी गई है. किस पद के लिए क्या योग्यता है, इसकी पूरी डिटेल भी दी गई है. careers.jio.com पर जाएं. यहां न्यू यूजर पर क्‍लि‍क करें. इसके बाद आपको खुद को रजि‍स्‍टर करना होगा. इसके लिए आपको अपना मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा. उसके बाद उसी नंबर पर एक एसएमएस के जरिए कोड आएगा. दोबारा careers.jio.com पर लॉगइन करके अपनी योग्यता के मुताबिक कैटेगरी पर नौकरी चुनें. अपनी डि‍ग्री या अपने शहर के हि‍साब से यहां सर्च कर सकते हैं.

रिलायंस जियो के प्लान हुए अपडेट, अब 3 जीबी डाटा सिर्फ 299

क्या है योग्यता

रिलायंस जियो ने 80 हजार पदों पर नौकरी निकाली है. यहां 12वीं पास से लेकर ग्रेजुएट, एमबीए और इंजीनियरिंग डिग्री वालों के लिए नौकरी निकली है. वेबसाइट पर अपनी योग्यता अनुसार कैटेगरी में जाकर डिटेल्स भर दें.

कितनी मिलेगी सैलरी

रिलायंस जियो ने फिलहाल नौकरियों से संबंधित पदों के लिए सैलरी का खुलास नहीं किया है. लेकिन, पिछली बार की तरह इस बार भी जियो अच्छा ऑफर ही करेगी. अनुभव और कैटेगरी के आधार पर ही सैलरी ऑफर की जाएगी.

ये भी देखिए….

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...