अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है.फिल्म में पहली बार ऋषि कपूर के पिता का किरदार निभा रहे अमिताभ बच्चन एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं नए लुक से फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. यह फिल्म 4 मई को रिलीज हो रही है. जारी हुए इस लुक में अमिताभ बच्चन ब्लू कोट पहने हाथ में लाठी लिए ऋषि कपूर की तरफ इशारा किए हुए हंस रहे हैं. वहीं ऋषि एक टूटे हुए अंडे के अंदर बैठे हुए कंफ्यूज लग रहे हैं. बिग बी ने खुद ट्व‍िटर पर पोस्टर जारी क‍िया है. महानायक ने ल‍िखा है- ये पहला पोस्टर , एक अनोखी गाथा, पिता पुत्र की 4 मई.

अमिताभ बच्चन

बिग बी ने फिल्म के पोस्टर के अलावा इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर अपने प्रशंसको के साथ शेयर की है, जिसमें वे अपने बिजी शेड्यूल से निकालकर कुछ वक्त अपनी फैमिली और नातिन नव्या नंदा के साथ बिता रहे हैं. वहीं बिग बी की फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसके लिए ऋषि और बिग बी काफी टाइम से शूट कर रहे हैं.ऐसी खबरे हैं कि यह फिल्म की कहानी सौम्या जोशी के पॉपुलर गुजराती नाटक पर केंद्रित है.इस फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है. ये फिल्म 4 मई को रिलीज हो रही है.

बिग बी ने गाया रैप सॉन्ग, रिकॉर्डिंग का वीडियो देखकर आपको आ जाएगा मज़ा

बता दें कि अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर करीबन 26 साल के बाद बड़े परदे पर साथ दिखेंगे. पिछली बार दोनों अभिनेताओं ने 1991 की फ़िल्म ‘अजूबा’ में काम किया था. कई हिट फ़िल्मों का हिस्सा रहे अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक साथ ‘अमर अक़बर एंथनी’, ‘कभी कभी’, ‘कुली’ और ‘नसीब’ जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया है.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...