फाइनली बीते दिन हुई विराट-अनुष्‍का की शादी के बाद अब एक और नया नंबर शादी की कतार में लग गया है। जी हां, अब आप इनकी शादी की प्‍लानिंग करिए। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक एक्‍सपेंसिव वेडिंग कार्ड तो कम से कम यही कह रहा है। बताया गया है कि शादी का ये कार्ड ही सिर्फ 1.5 लाख रुपये का छपा है। वैसे ज्‍यादा सस्‍पेंस क्रिएट न करते हुए आपको बता दें कि लोगों का ये कहना है कि ये नंबर छोटे अंबानी का है। आइए, देखें कैसे पता लगा इनकी शादी का सच।

ऐसी है जानकारी
आपको बता दें कि इन दिनों मुकेश अंबानी के बेटे आकाश जबरदस्‍त तरीके से चर्चा में आ गए हैं। इसका कारण बना है सोशल साइट्स पर उनकी शादी का कार्ड। जी हां, इनकी शादी के नाम से सोशल मीडिया पर ये वेडिंग कार्ड खूब वायरल हो रहा है। दरअसल ट्विटर और व्हॉट्सएप पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक एक्सपेंसिव वेडिंग इन्विटेशन कार्ड है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


क्‍या, कुछ ऐसा है आपका अंदाजा
अब आप भी अंदाजा लगा रहे होंगे कि वीडियो में नजर आ रहा ये एक्‍सपेंसिव वेडिेंग कार्ड जरूर मुकेश अंबानी के बेटे का होगा। आपको बता दें कि आप लगभग-लगभग सही हैं। दरअसल वायरल हो रहे इस मैसेज में कार्ड को मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी का बताया जा रहा है।

पढ़ें इसे भी : लुक चेंज करके लीज़ा हेडन ने खुद को समझा खूबसूरत, ट्रॉलर्स ने दिखाया आइना

इतनी बताई जा रही है कीमत
गोल्डन कलर के कार्ड की कीमत 1.5 लाख रुपए बताई जा रही है। इस वेडिंग कार्ड को वेरिफाई करने के लिए जब ‘जियो’ के दिल्ली प्रवक्ता से बात की गई, तो उन्होंने इस खबर को पूरी तरह बेसलेस बताया है। उनका कहना है कि जिसने आकाश अंबानी की शादी की खबर वायरल की है, उसके खिलाफ कंपनी लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर रही है।

सामने आए हैं कुछ फैक्‍ट्स
वैसे कार्ड का वीडियो गौर से देखने पर कुछ फैक्ट्स भी सामने आए, जो उसके आकाश अंबानी से किसी भी तरह के कनेक्शन को खारिज करते हैं। ये फैक्ट्स इस प्रकार से हैं। जैसे कार्ड में लेफ्ट साइड बने RSVP कॉलम में लेज़र फुटवियर प्राइवेट लिमिटेड लिखा है। वहीं राइट साइड में विद बेस्ट कॉम्प्लिमेंट्स कॉलम है, जिसमें मीना नरेश बंसल और उनकी फैमिली का नाम मेंशन है।

दूसरा बड़ा फैक्‍ट है कुछ ऐसा
इसके अलावा दूसरा बड़ा फैक्ट है कि कार्ड पर शादी की डेट 20 जनवरी 2013 छपी है, लगभग 5 साल पुरानी। तब आकाश अंबानी अमेरिका की ब्राउन यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन कर रहे थे। उनका ग्रेजुएशन 26 मई 2013 को पूरा हुआ था। फिर बताइए भला कैसे हो सकता है ये कार्ड आकाश अंबानी का।

वीडियो साभार : वायरल कीड़ा न्‍यूज़

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...