टेलिकॉम कंपनियों के बीच सस्ते प्लान को लेकर टक्कर जारी है. हर कंपनी नए-नए प्लान पेश करके कस्टमर्स को लुभाने की कोशिश में लगी हुई है. और इसी में अब टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल भी नई प्लानिंग की तैयारी में है, जिससे वह अपने यूज़र्स को बढ़ा सकें.

जानकारी के मुताबिक इस प्लानिंग को पूरा करने के लिए कंपनी योग गुरू बाबा रामदेव की मदद लेगी. बीएसएनएल के महाराष्ट्र सर्किल के सीजीएम पीयूष खरे ने बाबा रामदेव के साथ मुलाकात की है. इस मुलाकात में दोनों के बीच बिजनेस प्लानिंग को लेकर बातचीत हुई, जिसकी जानकारी ट्विटर पर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक बीएसएनएल अपनी क्लोज यूजर ग्रुप सीयूजी सेवा को देशभर में पतंजलि स्वदेशी समृद्धि सदस्यों तक पहुंचाएगी, पतंजलि स्वदेशी समृद्धि योजना के तहत देशभर में करीब 5 करोड़ सदस्य हैं और बीएसएनएल लगभग इतने ही सिम कार्ड का डिलीवरी करेगी.

नई मारुति स्विफ्ट बन सकती है ‘वर्ल्ड कार आॅफ द इयर’ 2018

लगातार बाज़ार में सस्ते प्लान के चलते लोग अपने नंबर सस्ते प्लान वाले कंपनी में पोर्ट करा रहें हैं. इस वजह से कंपनी का मानना है कि ऐसी प्लानिंग करने से ज़्यादा से ज़्यादा लोग उनसे जुड़ेगें. और ऐसे में बीएसएनएल को पतंजलि से मदद की उम्मीद है. मार्केट में जियो के आने के बाद से टेलिकॉम कम्पनियों के बीच एक-दुसरे से आगे निकलने की होड़ मची हुई है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...