फूड ऑडरिंग और डिलिवरी चेन फूडपांडा इंडिया ने सोमवार को कहा कि वह अपने नेटवर्क को मजबूत बनाने के लिए अगले 12 से 15 महीनों में 400 करोड़ रुपये का निवेश करेगी और 25,000 डिलिवरी राइडर्स को भर्ती करेगी. इससे कंपनी देश भर में अपने डिलीवरी नेटवर्क को मजबूत करेगी. साथ ही तकनीकी स्तर पर खुद को सुदृढ़ एवं उन्नत बनायेगी.

फूडपांडा इंडिया

फूडपांडा ने कहा कि इस निवेश से वह मुख्य तौर पर तकनीक को उन्नत करने, सहयोगी रेस्तरांओं, देश के सभी महानगरों और अन्य प्रमुख शहरों में उपयोक्ताओं को दुविधा रहित अनुभव देने और डिलीवरी बॉय की उपलब्धता बढ़ाने पर ध्यान देगी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अप्रैल में बदलेगी पोस्ट ऑफिस की सूरत, इंडिया पोस्‍ट पेमेंट्स बैंक की सेवा होगी शुरू

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रणय जीवराजका ने कहा, भारतीय खान-पान तकनीकी उद्योग के लिए सबसे जरूरी आवश्यकता में से एक बेहतर तकनीक पर आधारित एक मजबूत डिलीवरी प्रणाली है. उन्होंने कहा कि यह निवेश कंपनी की बाजार रणनीति के अनुरूप है. कंपनी अपने सहयोगी रेस्तरांओं, ग्राहकों और डिलीवरी बॉय के लिए खाना ऑर्डर देने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए काम कर रही है.

कंपनी अभी देश के 150 से ज्यादा शहरों में 15,000 से ज्यादा रेस्तरांओं के साथ खाने के ऑनलाइन ऑर्डर लेने और डिलीवरी करने का काम कर रही है. दिसंबर 2017 में एेप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी ओला ने फूडपांडा का अधिग्रहण कर लिया था और इसमें 1,300 करोड़ रुपये निवेश की प्रतिबद्धता जतायी थी.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...