किसी देश के राष्‍ट्रपति के बारे में कभी सोचा है आपने कि मेकअप को लेकर वह विवादों में फंसा होगा। अब आप जानकर चौंकने वाले हैं कि फ्रांस के वर्तमान राष्‍ट्रपति इमैनुअल मैक्रोन के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। सामने आई खबर पर गौर करें तो फ्रांस की एक मैग्‍जीन ने देश के राष्ट्रपति के पिछले 3 महीने में खुद के मेकअप पर किए गए खर्च को लेकर रिपोर्ट प्रस्‍तुत की है। आइए आपको दिखाएं इस रिपोर्ट में ऐसा क्‍या है चौंकाने वाला।

ऐसी है खबर
रिपोर्ट पर गौर करें तो सामने आया है कि राष्ट्रपति मैक्रोन ने 90 दिनों यानी की सिर्फ 3 महीने में 19 लाख 81 हजार रुपये से ज्यादा सिर्फ अपने मेकअप पर खर्च किए हैं। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद फिलहाल मैक्रोन आलोचनाओं में घिर गए हैं।

पढ़ें इसे भी : राहुल गांधी चले विदेश, लालू की रैली में पटना जाएंगे अखिलेश


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


यहां से मिली रिपोर्ट
ली प्‍वाइंट मैगजीन में छपी इस रिपोर्ट की फिलहाल राष्ट्रपति भवन ने भी पुष्टि कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार ईलसी पैलेस ने मेकअप आर्टिस्ट का नाम नाताशा एम बताया है। नाताशा को एक नहीं दो बार रकम दी गई है।

दो किश्‍तों में दी गई रकम
पहली बार में उन्‍हें 10 हजार यूरो यानि 7 लाख 62 हजार रुपये दिए गए। वहीं दूसरी बार में 16 हजार यूरो यानि कि 12 लाख 19 हजार रुपये दिये गए। बताया गया है कि मेकअप आर्टिस्‍ट को यह रकम राष्ट्रपति को न्यूज कॉन्फ्रेंस, पब्लिक अपीयरेंस और दूसरी यात्राओं के लिए तैयार करने के लिए दी गई थी।

पढ़ें इसे भी : ताजमहल मंदिर है या मस्‍जिद, आखिरकार मिल गया जवाब

ऐसा बोला प्रवक्‍ता ने
वहीं ये खबर सामने आने के बाद ईलसी पैलेस के प्रवक्ता ने बताया है कि इस खर्च को अब कम कर दिया जाएगा। इसके बाद फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांकोइस होलांदे की ओर से बाल कटवाने के लिए खर्च किए गए 7 लाख रुपयों के मामले की याद ताजा हो जाती है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...