नई दिल्ली: अपनी सेवा से भारतीयों के दिलों में राज करके दिग्गज ऑनलाइन कैब समूह ओला अब अंतर्राष्ट्रीय बाजार में प्रवेश करने जा रही है। कंपनी ने इस बात का ऐलान भी कर दिया है। बता दें कि कंपनी ने मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अपने प्रवेश की घोषणा की। जानकारों का मानना है कि ओला की टक्कर अपने प्रतिद्वंद्वी उबर से होगी। इसकी शुरुआत ऑस्ट्रेलिया से की जाएगी।

ऑनलाइन कैब

कंपनी के एक प्रवक्ता ने मीडिया को बताया कि हमने मंगलवार से सिडनी, मेलबर्न और पर्थ में निजी वाहनों और चालकों को भर्ती के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है और आने वाले दिनों में यात्रा के शुरू होने की संभावना है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


खुद की कंपनी के शेयर बेचकर करोड़पति बने 200 वर्कर

कंपनी के सह संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी भावीश अग्रवाल ने एक बयान में कहा, “कंपनी ऑस्ट्रेलिया में कारोबार की बड़ी संभावना देख रही है। अग्रवाल ने कहा कि हमारा लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया में नागरिकों के लिए एक उच्च गुणवत्ता और किफायती यात्रा अनुभव की रचना और स्वस्थ गतिशील यात्रा वातावरण में योगदान करना है।”

2011 में स्थापना के बाद ओला भारतीय बाजार में उबर के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रही है। ओला के वर्तमान में भारत के अंदर 12.50 करोड़ उपयोगकर्ता हैं और इसका संचालन 110 शहरों में है। बता दें कंपनी का मुख्यालय बेंगलुरू में है।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...