मैसेजिंग सर्विस प्रोवाइडर हाइक ने आज ओला के साथ साझेदारी का ऐलान की है. इस साझेदारी के बाद अब हाइक यूजर्स भारत के 110 शहरों में ऐप के जरिए ओला कैब या ऑटो आसानी से बुक कर सकते हैं. साथ ही राइड का भुगतान आप हाइक वॉलेट या फिर कैश के जरिए कर सकते हैं.

ओला कैब

कंपनी ने एक स्टेटमेंट में बताया कि इसके तहत ओला बुकिंग पर मिलने वाले कैशबैक ऑफर हाइक यूजर्स के वालेट में ट्रान्सफर किए जाएंगे. इस राशि का उपयोग वह बाद में डिजिटल भुगतान करने में कर सकते है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


खबरों के मुताबिक, इस बारे में हाइक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा, ‘हाइक यूजर्स के लिए टैक्सी और ऑटो बुक करना अब और भी आसान हो गया है. आपके राइड को सुलभ और सुरक्षित बनाने के लिए कंपनी ने ओला से ये साझेदारी की है. इस साझेदारी से हम बहुत खुश हैं.

ऑस्ट्रेलिया में उबर को चुनौती देगी ओला

जानकारी के लिए बता दें कि भारत में किसी मैसेजिंग ऐप ने पहली बार यह सुविधा शुरू की है. इसके लिए ओला पर अलग से लॉगइन भी नहीं करना होगा और भुगतान सीधे हाइक वॉलेट से हो जाएगा.’

हाइक ऐप के जरिए ओला कैब बुक करने के अलावा यूजर्स 3000 से भी ज्यादा ऑपरेटर्स के साथ बस टिकट बुक करना, बिजली बिल भरना, गैस के बिल का भुगतान करना, डीटीएच के बिल देना और 60 से ज्यादा ऑपरेटरों के लैंडलाइन बिल के भुगतान करना जैसे काम कर सकते हैं.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...