बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन फिलहाल पूरी कर चुके हैं अपनी अगली फिल्‍म ‘अक्‍टूबर’ की शूटिंग, लेकिन ये क्‍या अब वह WWE के रिंग में क्‍यों पहुंच गए हैं। वो भी ट्रिपल एच के सामने। तो आखिर अब क्‍या इरादा है उनका। आइए जानें उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट से।

ऐसी है खबर
खबर सुनने को मिली है कि फिल्म ‘अक्टूबर’ की शूटिंग पूरी करने के बाद वरुण धवन 9 दिसंबर को WWE लाइव इंडिया टूर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। दरअसल यहां वरुण की मुलाकात हुई है रेसलिंग की दुनिया की पॉपुलर पर्सनालिटी ट्रिपल एच और जिंदर महल से। अब जाकर समझ में ये पूरा माजरा।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : दिल मजबूत हो, तभी देखिएगा ‘1921’ का ये टीज़र

दिखा जबरदस्‍त जोश
वाकई इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस इवेंट पर वरुण का जोश देखने लायक था। हमेशा की तरह एक्टिव और एनर्जेटिक रहने वाले वरुण यहां भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते नजर आए। इतना ही नहीं वरुण ने इस इवेंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में वरुण रेसलिंग रिंग में खड़े नजर आ रहे हैं।

First time in a wrestling ring with a passionate Delhi crowd. Gimme a hell yeah. Had a great time @wwe

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया फोटो
वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए वरुण ने लिखा है कि, ‘पहली बार दिल्ली की पैशनेट क्राउड के साथ रेसलिंग रिंग में हूं। यहां समय काफी अच्छे से बीता।‘ इसके बाद वरुण ने ट्रिपल एच के साथ अपनी फोटो भी पोस्ट की और इसके साथ में लिखा, ‘गेम के साथ, #ट्रिपलएच #लीजेंड।’

With the game #HHH #legend. Thank you for the seats hunter @tripleh

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

शेयर की इनके साथ भी फोटो
यही नहीं इसके अलावा वरुण ने जिंदर मेहर के साथ भी फोटो पोस्ट की और लिखा, ’मॉडर्न डे के महाराजा के साथ। बहुत ही विनम्र और जमीन से जुड़े व्यक्ति जो WWE में हर तरह की जीत के हकदार हैं।‘

अब जल्‍द नजर आएंगे यहां
बता दें कि ‘जुड़वा 2’ की सफलता के बाद वरुण जल्द ही शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ में बनिता संधू के साथ नजर आएंगे। बताते चलें कि इनकी ये फिल्म अगले साल यानी कि 1 जून, 2018 को रिलीज होगी। देखते हैं कि इनकी इस फिल्‍म को दर्शक अपना कितना प्‍यार देते हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...