सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी डेब्‍यू मूवी के रिलीज होने से पहले ही चर्चा में रहने का कोई न कोई मौका पा ही जाती हैं। अब जैसे इस बार को ही ले लीजिए। इस दफ़ा उनके चर्चा में आने का कारण बन गईं हैं एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा। वैसे दोनों के बीच जो कुछ हुआ वह ज़रा चौंकाने वाला था। आइए जानें कि आखिर ऐसा हुआ क्‍या।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू के पहले ही उनके फिल्म प्रोजेक्ट्स को लेकर मीडिया में चर्चा शुरू हो गई है। वैसे तो सारा फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर बिजी हैं, लेकिन हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन में बन रही दूसरी फिल्म के लिए सारा को चुना गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी है खबर
वही ताजा खबरों की मानें तो अब सारा ने अनुष्का शर्मा का इस फिल्म का प्रस्ताव फिलहाल ठुकरा दिया है। इसके पीछे की वजह अभिषेक कपूर को बताया जा रहा है। कुछ खास रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक नहीं चाहते थे कि सारा ‘केदारनाथ’ के आलवा किसी और फिल्म पर फोकस करें।

पढ़ें इसे भी : ‘राजी’ क्‍या हुईं आलिया, हाथों में आ गया ‘ब्रह्मास्‍त्र’

ऐसा है मानना
उनका मानना है कि इस तरह से ‘केदारनाथ’ से सारा का ध्यान हट जाएगा जो फिल्म के लिए हानिकारक साबित हो सकता है। वैसे बताया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जून तक पूरी कर ली जाएगी और साथ ही इस फिल्म के ग्राफिक्स का काम भी अभी पूरा करना है।

पढ़ें इसे भी : खली के साथ खड़े हुए अदनान, लोगों ने जमकर बनाया मजाक

अभिषेक ऐसा चाहते थे
ऐसे में अभिषेक चाहते हैं कि ये फिल्म रिलीज होने तक सारा उसपर ही ध्यान दें। इसके साथ ही ‘केदारनाथ’ को प्रोड्यूस करने वाली प्रेरणा अरोड़ा ही अनुष्का शर्मा के साझे में रहकर उनकी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहीं थीं।

मेकर्स के बीच हुई बहस भी
बताया जा रहा है कि सारा ने अब अनुष्का की इस फिल्म के लिए मना कर दिया है और इसी बीच इस विषय को लेकर मेकर्स में बहस भी हो गई। इसी के साथ रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि सारा की मां अमृता सिंह इस वजह से अभिषेक कपूर पर नाराज भी हैं।

मां अमृता को लगा बुरा
अमृता अपनी बेटी सारा के फिल्मी कॅरियर का पूरा ख्याल रख रही हैं और ऐसे में उनके प्रोजेक्ट्स को लेकर फैसले भी करती आईं हैं। वो चाहती थीं कि सारा ‘केदारनाथ’ के साथ ही अपनी अगली फिल्म भी साइन करें और इसलिए इस बात को लेकर अभिषेक और उनके बीच कहा-सुनी भी हो गई।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...