आप भी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस माधुरी दीक्षित के फैन हैं, तो जैकलिन देने वाली हैं आपको एक बड़ा तोहफ़ा. बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बागी 2’ में माधुरी दीक्षित की फिल्म के गाने ‘एक दो तीन’ पर ठुमके लगाती नजर आएंगी. माधुरी दीक्षित के उपर फिल्माया गया ये गाना साल 1998 में आई फिल्म ‘तेजाब’ की है जो उस वक्त के ब्लॉकबस्टर गानों में से एक है.

ठुमके लगाएगी जैकलिन
साल 1998 में आई फिल्म ‘तेजाब’ के गाने ‘एक दो तीन’ को फिर से फिल्माया जा रहा है. इस बार इस गाने पर बॉलीवुड दीवा जैकलिन फर्नांडिज फिल्म ‘बागी 2’ में ठुमके लगाती नजर आएंगी. इस गाने को सरोज खान, गणेश आचार्य और अहमद खान कोरियोग्राफ करेंगे. माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गए इस गाने को उस वक्त सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी ड्रेस पहनेंगी जैकलिन
इस फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान की ये पसंदीदा गानों में से एक है. उन्होंने गणेश आचार्य से सरोज जी के प्रसिद्ध स्टेप्स को वैसा ही रखने के लिए कहा है और इस गाने के लिए मनीष मल्होत्रा से जैकलिन की कॉस्ट्यूम डिजाइन में माधुरी की उसी गुलाबी ड्रेस को ध्यान में रखने के लिए कहा है. उन्होंने आगे कहा कि, जैकलिन इस गाने के लिए सही विकल्प हैं. ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...