बीते दिन बॉलीवुड के भाईजान का जन्‍मदिन उनके फैंस ने जोरशोर के साथ मनाया, लेकिन इस बीच ये कौन हैं जिसने इनके शो के लिए इतनी बड़ी बात कह डाली। आइए आपको मिलाएं टीवी स्‍टार कृतिका कामरा से। यही हैं वो, जिन्‍होंने सल्‍लू मियां के टेलीविजन शो को बोरिंग तक बता डाला। आइए नजर डालें इस पूरे माजरे पर।



ऐसी है खबर
खबर दरअसल कुछ ऐसी है कि कलर्स के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। इस वजह से इस बार के सीजन की टीआरपी भी हाई है। वहीं टीवी की दुनिया की खूबसूरत अदाकारा कृतिका कामरा ने सलमान खान के इस शो को बोरिंग बताकर सबको हैरान कर दिया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


हाल ही में हुआ था ऐसा
दरअसल हाल ही में सभी कंटेस्टेंट के घरवाले या खास दोस्तों ने ‘बिग बॉस’ हाउस में पड़ोसियों के तौर पर एंट्री ली है। इसके बाद बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को ऐसे कई टास्क दे दिए हैं, जिनमें घर में आए इन मेहमानों की अहम भूमिका है। यानी कि इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क में कंटेस्टेंट्स के साथ ये नए मेहमानों अहम रोल अदा करेंगे।

पढ़ें इसे भी : आज से होगी इंडिया के अगले सुपरस्टार को ढूंढने की जंग,  आप भी कर सकते हैं ट्राय

इनको नहीं पसंद आया ये ट्विस्‍ट
इनमें से कुछ लोगों को ये ट्विस्ट बेहद पसंद आया। वहीं टीवी की हॉट एंड टैलेंटेड अदाकारा कृतिका कामरा को हाल के एपिसोड्स जरा भी रास नहीं आ रहे हैं। इस एपिसोड को देखने के बाद कृतिका ने सोशल मीडिया सलमान खान के इस शो में आए नए ट्विस्ट्स को बोरिंग तक कह दिया।

कृतिका ने ऐसा किया ट्विट
कृतिका ने ट्विटर पर लिखा है कि, ‘कितना बोरिंग एपिसोड था। मुझे लगा कि हम अब इस फैमिली वाले एंगल से पक चुके हैं। अब ये दोबारा पहले जैसी छाप नहीं छोड़ पाएगा। कैसा अजीब नॉमिनेशन टास्क है और बेहद ही हल्की स्टैंडअप कॉमेडी। वाकई में? क्या गाना काफी नहीं था।‘

पढ़ें इसे भी : दुनिया को अलविदा कहते-कहते रंगमंच के कई सितारों को विदा दे गया 2017

अब देखना है ये
अब कृतिका के ऐसा वर्जन देने के बाद देखना ये है कि क्‍या सल्‍लू मियां का भी इनके लिए कोई रिएक्‍शन सामने आएगा। खैर, ये तो वक्‍त ही बताएगा कि इसके बाद आगे कोई और सुर छिड़ते हैं या नहीं। फिलहाल तो सलमान खान के फैन्‍स के लिए ये बड़ी बात है कि उनके जन्‍मदिन पर कोई उनके शो के लिए ऐसा भी बोल सकता है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...