मुंबई : टेलीविजन के मशहूर सीरियल ‘जय कन्हैया लाल की’ की में लीड रोल निभा रही अभिनेत्री श्वेता भट्टाचार्य इन दिनों चर्चे में आ गयीं है. इसका कारण है ऑन स्क्रीन रोमांस न करने का निर्णय लेना. खबरों की मानें तो, इस शो में दोनों लीड किरदारों के बीच सुहागरात का सीन शूट किया जाना था. लेकिन श्वेता ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में ये पहले ही साफ कर दिया था कि वो कोई भी इंटिमेट सीन शूट नहीं करेगी. इतना ही नहीं उन्होंने शो में स्लीवलेस और छोटे कपड़े पहनने से भी मना कर दिया था.

अभिनेत्री श्वेता भट्टाचार्य

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता की इन्ही शर्तों के कारण इस शो के मेकर्स को सुहागरात का सीन कैंसल करना पड़ रहा है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि जब इस संबंध में अभिनेत्री से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें छोटे कपड़े और स्लीवलेस कपड़े पहनने पर ईशू है. लेकिन उन्होंने इस बारे में अपने कॉन्ट्रैक्ट में जिक्र नहीं किया है. श्वेता ने कहा कि मैं छोटे कपड़ों में कंफर्टेबल फील नहीं कर पाती हूं. वहीं मैं स्लीवलेस भी नहीं पहन पाती क्योंकि मुझे लगता है कि वह मेरी बॉडी के अकॉर्डिंग सही लुक नहीं देता है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


किसिंग कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे सिंगर पापोन, छोड़ा टीवी सिंगिंग शो

श्वेता का कहना है कि असहजता के कारण मैंने पहले ही अपने प्रोड्यूसर्स को इस सबंध में जानकारी दे दी थी. मैंने कहा था कि मैं हॉट पैंट्स और ऐसे छोटे कपड़े नहीं पहन पाऊंगी. यह शो एक पुराने शो का रीमेक है. अब इस शो में एक इंटीमेट सीन था जो पुराने शो में नहीं देखा गया था. तो ऐसे में उसे शूट करने की कोई आवश्‍यकता नहीं है. इसके साथ ही अभिनेत्री ने यह भी कहा कि मैंने मेकर्स से कहा कि मैं इंटिमेट सीन और लिप लॉक देने में भी सहज नहीं हूं. गौर हो कि यह शो स्टार भारत पर प्रसारित किया जाता है जो एक फैमिली कॉमेडी शो है.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...