मुंबई: फैंस के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर अगले माह की 8 मई को शादी के बंधन में बंधकर आनंद आहूजा की हो जाएंगी। बीते कई दिनों से दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में है। दोनों की शादी की डेट से लेकर रिश्पेसन तक ही हर किसी पर कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन अब लगभग हर बात साफ होती नजर आ रही है।

सोनम की शादी पर जिस तरह से हर किसी की निगाह रहने वाली है उसी तरह से संगीत भी खास है। ऐसे में सोनम के संगीत को लेकर भी कयास लगाए जा चुके हैं। यहां खबर है कि सोनम खुद के संगीत में प्रेम रत्न धन के गानों पर थिरकेंगी। वहीं, अब बहन जाहनी कपूर के डांस को लेकर भी खबरें जो पर हैं।

सोनम कपूर


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


रिपोर्ट्स के अनुसार, जाह्नवी अपनी बहन सोनम कपूर की शादी में अपनी मां श्रीदेवी के गानें पर थिरकती नजर आएंगी। वह ‘मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां’ हैं, ‘किसी के हाथ में न आएगी ये लड़की’ जैसे गानों पर डांस करते हुए नजर आएंगी। जाह्नवी के अलावा कहा जा रहा है कि करण जौहर, रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर भी ग्रैंड वेडिंग में ठुमके लगाते हुए नजर आएंगे।

कजिन मोहित मारवाह और अंतरा शादी में शामिल हुईं सोनम कपूर

वहीं, हाल ही में ये खुलासा भी हुआ है कि सोनम और आनंद की शादी में कार्ड नहीं छपेंगे। कहा जा रहा है ये कपल कागज के संरक्षण में विश्वास रखता है। उनका मानना है कि शादी के कार्ड में कागज की बहुत बर्बादी होगी। ऐसे में उन्होंने अपने परिवार को वेडिंग कार्ड न छपवाने के लिए कहा है। इसकी जगह उन्होंने ई-इनवाइट तैयार करवाया है, जिसे सबको भेजा जाएगा। ये खुद में सबसे अनोखा न्योता होगा।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...