आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में जबरदस्त कमाई की है, और इसका पहला हफ्ता तूफानी रहा है. पहले हफ्ते की चाइना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट आ गई है. फिल्म ने सात दिन के अंदर 293.18 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. इस तरह ये चीन में आमिर खान की अब तक की सबसे फिल्मों में शामिल हो गई है. फिल्म को लेकर पहले दिन से ही जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 8 दिन के अंदर ही 300 करोड़ रु. का आंकड़ा छू लेगी.

आमिर खान

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी हैः फिल्म ने शुक्रवार को 68.9 लाख डॉलर, शनिवार को 105.4 करोड़ डॉलर, रविवार को 98.9 लाख डॉलर, सोमवार को 50.1 लाख डॉलर, मंगलवार को 48.7 लाख डॉलर, बुधवार को 45.2 लाख डॉलर और गुरुवार को 42.3 लाख डॉलर की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने सात दिन में 4.61 करोड़ डॉलर यानी 293.19 करोड़ रु. कमा लिए हैं.

अगले दस साल तक ये ‘महाभारत’ करने का मन बनाया आमिर खान ने

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने न सिर्फ चीन में ‘दंगल’ के कमाई के रिकॉर्ड को धराशायी किया है बल्कि यह चीन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बन गई है. चीन में दुनिया भर की फिल्मों को लागू करने के कुछ कायदे कानून हैं, जिनके तहत ही फिल्में रिलीज की जाती हैं.

अधिकतर ऐसी फिल्मों को चीन में रिलीज किए जाने का मौका मिलता है जो वहां की संस्कृति से मेल खाती हों. इस मामले में आमिर खान बाजी मार जाते हैं क्योंकि उनकी फिल्में ऐसी बातें लेकर आती हैं जिससे कनेक्शन बनता है.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...