हॉलीवुड एक्ट्रेस और रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन फिलहाल एक और बच्चे को जन्म देने के बारे में सोच रही हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बेटी शिकागो के जन्म से पहले ही किम ने अपने अगले बच्चे के लिए बात की थी। अब वह एक बार फिर अपने नए बच्चे को दुनिया में लाने की पूरी प्लानिंग में लगी हैं।

किम कार्दशियन

ऐसा लगता है कि रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने ‘ज्यादा है तो बेहतर है’ वाली इस कहावत को कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया है। यही वजह है कि किम अब चौथी बार मां बनने पर विचार कर रही हैं। किम के तीसरे बच्चे शिकागो का जन्म सरॉगसी से हुआ था और अब कार्दिशां एक और बच्चे की प्लानिंग कर रही हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शिकागो के जन्म से पहले किम ने चौथे बच्चे के लिए सरॉगट से बात की थी। वह इस पूरी प्रक्रिया से बहुत खुश हैं और सरॉगट के साथ उत्साहित हैं।’ किम कार्दिशां ने 15 जनवरी को पति कान्ये वेस्ट के साथ अपनी दूसरी बेटी और तीसरे बच्चे शिकागो का स्वागत किया।

हॉलीवुड की फिल्मों को लगी संस्कारी सेंसर बोर्ड की नज़र, चली कैंची और हुआ रोल कट

37 साल की किम कार्दशियन वेस्ट से जुड़े सूत्र ने बताया, ‘किम निश्चित तौर पर अधिक बच्चे चाहती हैं। वह परिवार में 5 के होने से खुश हैं। वह बड़ा परिवार चाहती हैं।’ किम के हज्बंड कान्ये वेस्ट भी एक और बच्चे के बारे में सोचकर बेहद उत्साहित हैं। सूत्र ने बताया, ‘डिलिवरी रूम में कान्ये वेस्ट सरॉगट के हज्बंड के साथ बातचीत करते और बॉन्डिंग बढ़ाते देखे गए थे।’

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...