भले पद्मावत को रिलीज हुए तीन हफ्ते से ज़्यादा का समय हो चुका है, लेकिन उसकी कमाई अभी भी जारी है. गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई पद्मावत को अच्छा रिस्पॉन्स लगातार मिल रहा है. शुरुआत में फिल्म चार राज्यों में रिलीज नहीं हुई, उसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया.

पद्मावत को अच्छा रिस्पॉन्स

इसका उदाहरण तीन हफ्ते बीत जाने के बाद भी लोगों का फिल्म देखने के लिए सिनेमा हाल पहुंचना है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के एक ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने तीन हफ्ते में हिंदी, तमिल और तेलगु भाषा के वर्जन मिलाकर कुल 267.75 करोड़ रुपए का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


तरण के अनुसार, पहले हफ्ते में ‘पद्मावत’ ने सबसे अधिक 166.50 करोड़ रुपए कमाए थे, तो वहीं दूसरे हफ्ते में 69.50 करोड़ रुपए ही कमा पाई. इसके बाद तीसरे हफ्ते फिल्म 31 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने में कामयाब रही. ‘पद्मावत’ की तीनों हफ्तों की कमाई कुल मिलाकर 267.75 करोड़ रही. अब फिल्म का टारगेट 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा छूने का है. तीसरे वीकेंड केअभी दो दिन बचे हुए हैं. इसलिए कमाई का आंकड़ा अभी और बढ़ेगा.

फिल्म में रानी पद्मावती की भूमिका निभाने वाली दीपिका पादुकोण का कहना है कि अभी फिल्म की सफलता की कहानी खत्म नहीं हुई है. फिल्म की सफलता पर दीपिका का कहना है कि, ‘फिल्म को बहुत कुछ देना उनके लिए अच्छा रहा. मैं खुश हूं कि हमें सफलता का जश्न साथ मनाने का मौका मिला. यह अभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि वीकेंड में और ज्यादा लोग फिल्म देखने जाएंगे.’

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...