सलमान खान के फैन्‍स को इस समय बेसब्री के साथ इंतजार है उनकी अगली फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का। वैसे फिल्‍म तो रिलीज होगी आने वाली 22 दिसंबर को, लेकिन बता दें कि उससे पहले 21 नवंबर को भी इनके फैन्‍स को एक तोहफा मिलने वाला है। ये तोहफा है सलमान खान के साथ कटरीना कैफ के भी स्‍वैग का। आइए देखें, कैसा होगा उनका ये जलवा।

ऐसी है खबर
खबर दरअसल ये है कि सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का पहला सॉन्ग ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ मंगलवार 21 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है। याद दिला दें कि पिछली बार साल 2012 में फैंस ने सलमान और कटरीना की जोड़ी को फिल्म ‘एक था टाइगर’ में रोमांस करते देखा था।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये जोड़ी आएगी नजर
वहीं अब और 5 साल बाद बॉलीवुड की ये हिट जोड़ी इस गाने के जरिए फैंस को एंटरटेन करती नजर आएगी। बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को इंटरनेट पर अब तक 40 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इंटरनेट पर टाइगर की दहाड़ से कई दिनों तक इस फिल्म का ट्रेलर ट्रेंड भी कर रहा था।

पढ़ें इसे भी : 1 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी ‘पद्ममावती’, तो क्‍या सेंसर बोर्ड है कारण

ये भी आएंगे नजर
इस फिल्म के लिए सलमान काफी समय से शूटिंग कर रहे थे। अबू धाबी में शूटिंग पूरी करने के बाद इस फिल्म के लिए ग्रीस में शूटिंग की गई। इस फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा अंगद बेदी ने भी काम किया है।

पढ़ें इसे भी : मिस इंडिया मानुषी बनीं मिस वर्ल्ड, 17 साल बाद भारत को मिला खिताब

22 दिसंबर को हो रही है रिलीज
एक तरफ जहां अली अब्बास जाफर की ओर से निर्देशित की गई ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। वहीं सलमान ने अपनी अगले साल की ईद रिलीज की घोषणा भी कर दी है। अगले साल ईद के मौके पर सलमान ‘रेस 3’ लेकर आ रहे हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...