वैसे बॉलीवुड डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली के गले की फांस बनीं फिल्‍म ‘पद्मावती’ पिछले लंबे समय से बवालों की भेंट चढ़ती आ रही है। वहीं इतने लंबे समय बाद उसी पद्मावती के नाम एक गुड न्‍यूज सामने आई है। सुनने में आया है 2018 की फरवरी इस फिल्‍म के लिए लकी साबित हो सकती है। क्‍यों, आइए जानें इस बात का जवाब।

ऐसी है खबर
खबर सुनने को मिली है कि निर्देशक संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ को सेंसर बोर्ड की ओर से हरी झंडी मिलने की पूरी संभावना है। यानि अब हो सकता है कि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने के बाद 5 फरवरी या फिर 12 फरवरी तक रिलीज कर दिया जाए।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


लंबे समय से है ऐसी चर्चा
वैसे बीते लंबे वक्त से मीडिया में ये खबरें चल रही थीं कि ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज कर दी जाएगी, लेकिन ऐसा हो न सका। विवादों से इसका साया हट ही नहीं पा रहा है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इस फिल्म की रिलीज की पूरी गुंजाइश है और ऐसा फरवरी में हो भी सकता है।

पढ़ें इसे भी : सिद्घार्थ मल्‍होत्रा और मनोज बाजपेयी की ‘अय्यारी’ का दमदार अंदाज, ट्रेलर से हुआ आगाज़

इस बात को लेकर खड़ा हुआ हंगामा
गौरतलब है कि काफी वक्त से इस फिल्म को लेकर हंगामा चल ही रहा है। ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म में ‘रानी पद्मावती’ के व्यक्तित्व को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। इस फिल्म पर जारी विवाद के बीच सुप्रीम कोर्ट ने भी केंद्र सरकार को फटकार लगाई थी और कहा था कि सेंसर बोर्ड को अपना काम करने दिया जाए। बिना उसके क्लीयरेंस के पहले फिल्म के बारे में कोई भी बयानबाजी करना बंद करें। इससे माहौल खराब बन रहा है।

18 साल पहले ही करना था ये काम
आपको बताते चलें कि संजय लीला भंसाली ये फिल्म आज से 18 साल पहले ही बनाना चाहते थे। उस वक्त संजय ने इसके लिए स्टार कास्ट भी फाइनल कर ली थी, लेकिन कुछ वजहों से ये फिल्म बन नहीं पाई और ठंडे बस्ते में चली गई। वहीं अब ये फिल्म बनी भी तो विवादों ने इसे पूरी तरह से अपने शिकंजे में ले लिया।

पढ़ें इसे भी : कंगना ने रितिक पर लगाया अपनी कमाई को लेकर नया बड़ा आरोप

अब देखना है ये
दूसरी ओर अब ये सुनने में आया है कि आने वाली फरवरी में ये फिल्‍म रिलीज हो सकती है। अब देखना ये है कि फिल्‍म को लेकर ये भविष्‍यवाणी सही साबित होगी या फिर कोई अड़ंगा लग जाएगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...