2002 में रिलीज हुई सात बड़े एक्‍टर्स से सजी फिल्‍म ‘कांटे’ तो आपको बहुत अच्‍छे से याद होगी। फिल्‍म ने दर्शकों पर जमकर जादू चलाया। वहीं अब इसके निर्देशक संजय गुप्‍ता फिल्‍म का रीमेक बनाने का मूड बना रहे हैं। क्‍या है अंदर की खबर। आइए, जानें।

यहां से हुई शुरुआत
2002 का था वो वक्‍त, जब बॉलीवुड फिल्‍म मेकर संजय गुप्‍ता 1992 में आई क्वेंटिन टेरेंटीनो की फिल्म ‘Reservoir Dogs’ से प्रेरित हुए थे। फिर क्‍या था, ले आए वो भी सात बॉलीवुड एक्‍टर्स का जोड़ा और फिल्‍म को नाम दिया ‘कांटे’। गानों से लेकर फिल्‍म की कहानी और किरदारों की अदाकारी तक फिल्‍म में सबकुछ दर्शकों को खूब पसंद आया। कुल मिलाकर फिल्‍म जबरदस्‍त हिट रही।

ऐसी है प्‍लानिंग
वहीं अब फिल्‍म के डायरेक्‍टर संजय गुप्‍ता ‘कांटे’ का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। उनकी इस प्‍लानिंग को लेकर बड़ी बात ये है कि वह इसमें रितिक रोशन को लेने की सोच रहे हैं। इस बारे में उन्‍होंने रितिक से बात भी कर ली है। उनकी बात लगभग फाइनल है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : सबसे स्‍पेशल हैं रितेश देशमुख के गजानन, जवाब इस वीडियो में छिपा है

ये भी आ सकते हैं नजर
बताया गया है कि रितिक के अलावा फिल्‍म में अभिषेक बच्‍चन और जॉन अब्राहम भी नजर आ सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी पर गौर करें तो संजय फिल्म के लिए नई स्टार कास्ट फाइनल करेंगे। इस स्‍टार कास्‍ट के साथ अब फिल्‍म का रीमेक क्‍या जादू चलाएगा, ये तो वक्‍त ही बताएगा।

पढ़ें इसे भी : आइला! अब सलमान खान के सामने होंगी 10 हजार राउंड फायरिंग, भला क्‍यों

ये नजर आए थे 2002 की स्‍टार कास्‍ट में
याद दिला दें कि साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘कांटे’ में अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, महेश मांजरेकर, कुमार गौरव और लक्की अली लीड रोल में नजर आए थे। ये फिल्म साल 1992 में आई क्वेंटिन टेरेंटीनो की फिल्म ‘Reservoir Dogs’ की रीमेक है।

पढ़ें इसे भी : संजय निरुपम को चाहिए था बिग बी का साथ, फिर कैसे पहुंच गए हवालात

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...