आपने अब तक फिल्म रोबोट 2.0 के कितने ही पोस्टर्स देखे हों लेकिन इस बार जो पोस्टर आया है, उसे देखकर यक़ीनन आप डर जाएँगे. पोस्टर है ही इतना खतरनाक. ये पढ़ कर आपने इतना अंदाजा लगा लिया होगा कि हम कौवा अक्षय कुमार की बात कर रहे हैं. ड्रैकुला जैसे दांत, भूत जैसी येलो आँखें, सफ़ेद बाल और लम्बी-लम्बी पलकें देख कर कोई भी डर जाएगा. ये फिल्म का अब तक का सबसे डरावना पोस्टर है.

इस पोस्टर को बॉलीटेंमेंट ने इन्स्ताग्राम हैंडल पर शेयर किया है. फिल्म में अक्षय कुमार विलेन का किरदार नहीं निभा रहे हैं बल्कि उनके किरदार के कई शेड्स इस फिल्म के अंदर देखने को मिलेंगे. निर्देशक शंकर का कहना है कि फैंस को फिल्म में अक्की की एक नई साइड देखने को मिलेगी. फिल्म में रजनीकांत और एमी जैक्सन भी अहम भूमिका निभा रहे हैं इससे पहले रजनीकांत और एमी का एक पोस्टर सामने आया था. जिसमें दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए नजर आ रहे थे.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अब अक्षय कुमार को छोड़ विनोद दुआ ने ट्विंकल खन्ना पर साधा निशाना

आगे देखिये फिल्म के और भी पोस्टर्स

वीरे दी वेडिंग में झूम रहीं सोनम और करीना पर जाने क्यों उदास हैं स्वरा

बता दें कि फिल्म के सिर्फ म्यूजिक लॉन्च में मेकर्स ने तकरीबन 40 करोड़ रुपए खर्च किए हैं. 2.0 फिल्म का ओवरऑल प्रमोशन और मार्केटिंग का खर्च तकरीबन 150 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. फिल्म की रिलीज से पहले अब तक तकरीबन 6 पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. यह फिल्म का आठवां पोस्टर है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...