बीते दिनों रिलीज हुआ था विक्रम भट्ट की हॉरर मूवी का टीज़र, जिसको लेकर दावा किया गया था कि इसे देखकर आप जरूर डर जाएंगे। अब टीज़र को देखकर आप भले ही डरे हों या नहीं, लेकिन एक बात की जरूर है कि इस फिल्‍म का ट्रेलर आपको जरूर डरा देगा। न यकीन हो तो खुद देख लीजिए इसका ट्रेलर।

जानकारी मिली है ऐसी
गौरतलब है कि बॉलीवुड में समय-समय पर हॉरर मूवीज़ आती रहती हैं, लेकिन कुछ तो अपने फूहड़ स्टंट्स से मज़ाक बन जाती हैं और कुछ इतनी प्रेडिक्टेबल होती हैं कि उन्‍हें देखकर ज़रा भी मज़ा नहीं आता। हालांकि विक्रम भट्ट इसका अपवाद रहे हैं और इसी क्रम में अपनी अगली फिल्म ‘1921’ लेकर आये हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी है खबर
खबर है कि फिल्म का ट्रेलर आज यानी कि सोमवार को जारी किया गया है। ये विक्रम भट्ट हॉरर मूवी सीरीज़ 1920 की चौथी फिल्म है, जिसमें एक्‍ट्रेस ज़रीन खान और एक्‍टर करण कुंद्रा लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

पढ़ें इसे भी : WWE रिंग में पहुंचे वरुण धवन और हो गया ट्रिपल एच से आमना-सामना  

ऐसी है इसकी कहानी
इस फिल्‍म को लेकर बता दें कि ये कहानी है आयुष और रोज़ की। वह आयुष और रोज़, जिन्हें आत्माओं के जाल से निकलने के लिए तरह-तरह का संघर्ष करना पड़ता है। फिल्म के ट्रेलर में स्पेशल इफ़ेक्ट्स के जरिए कई बार डर का माहौल पैदा करने की कोशिश की गई है।

पढ़ें इसे भी : दिल मजबूत हो, तभी देखिएगा ‘1921’ का ये टीज़र

फिल्‍म लिखी है इन्‍होंने
बता दें कि इस फिल्म को लिखा है खुद विक्रम भट्ट ने। याद दिला दें कि विक्रम ने हाल ही के सालों में ‘राज़ रिबूट’, ‘मिस्टर एक्स’ और ‘क्रियेचर’ जैसी फिल्में बनाईं, लेकिन फिल्मों ने कमाई के मामले में दम तोड़ दिया। विक्रम की पिछली फ़िल्मों में शामिल थीं ‘राज़ रिबूट’, ‘मिस्टर एक्स’, ‘क्रियेचर 3D’ और ‘राज़ 3D’।

12 जनवरी को होगी रिलीज़
बताते चलें कि फिल्म ‘1920’ अगले साल 12 जनवरी को रिलीज़ होगी। इससे पहले इस सीरीज़ की पहली फिल्म ‘ 1920’ साल 2008 में रिलीज़ हुई थी। साल 2012 में ‘1920- इविल रिटर्न्स’ और पिछले साल ‘1920-लंदन’ लोगों के बीच पहुंची।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...