हॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी शो बिग ब्रदर की सेलेब्रिटी कोर्टनी स्टोडेन ने स्वीकार किया है कि उनकी 6 साल पुरानी शादी का अंत होने वाला है. अब वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहेंगी और उनसे फिलहाल शादी नहीं करेंगी.

कोर्टनी स्टोडेन को हाल में बिजनेसमैन क्रिस शेंग के साथ देखा गया था. इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि यह एक नए रिश्ते की शुरुआत है. अब कोर्टनी स्टोडेन ने अपने पति डॉह हचिंसन के बारे में भी खुलकर बोलना शुरू कर दिया है.

कोर्टनी स्टोडेन


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


एक इंटरव्यू में कोर्टनी स्टोडेन ने कहा है कि यह रिश्ता इसलिए टूट रहा है क्योंकि मुझे ज्यादा सेक्स पसंद है, जबकि यह मुझे नहीं मिल पा रहा है. बता दें कि साल 2011 में शादी के समय कोर्टनी की उम्र 16 साल और डॉह हचिंसन की उम्र 50 साल थी.

कोर्टनी ने बताया कि शादी के समय मेरे लिए सब कुछ नया-नया था. हम दोनों एक ही फील्ड से थे, इसलिए एक-दूसरे को जानते थे. पहले हमने बातचीत शुरू की. फिर 4 महीने बाद डॉह ने मुझे शादी के लिए प्रोपोस किया. यह काफी रोमंटिक था.

कोर्टनी कहती हैं, ‘मैं जानती थी कि जिससे शादी करने जा रही हूँ, उसकी उम्र मेरे पिता से भी ज्यादा है. लेकिन मैं उसके प्यार में पड़ चुकी थी.’ उन्होंने कहा, ‘शादी के बाद हम हनीमून पर गए. मेरे लिए सब कुछ बिलकुल नया था. न प्यार के मायने ठीक से पता थे और न ही शादी का मतलब.’

शादी के एक साल बाद कोर्टनी की लाइफ बदलने लगी. वह कहती हैं, ‘मुझे डॉह की कमियाँ दिखने लगीं. फिर एहसास हुआ कि मैंने शादी बहुत जल्दी कर ली.’ धीरे-धीरे दोनों के रिश्तों में खटास बढती गयी. इस दौरान कोर्टनी की दोस्ती-यारी भी कम होती गयी.

आखिरकार 6 साल की शादी के बाद कोर्टनी ने तलाक का फैसला ले लिया. अब वो अपने बॉयफ्रेंड क्रिस शेंग के साथ खुश दिखाई दे रही हैं. हालाँकि उनके इस बयान पर डॉह हचिंसन की ओर से कोई बयान नहीं आया है. देखना दिलचस्प होगा कि यह मामला आगे किस तरह बढ़ता है.

ये भी देखें

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...