वैसे, देखा जाए तो इन सितारों के बच्‍चों की शादी इतनी महंगी नहीं दिखेगी, तो भला और किसकी दिखेगी। इसके बावजूद 10 करोड़ की गिनती सुनते ही कान ज़रा ज्‍यादा खड़े हो जाते हैं। इस बार मामला है साउथ के सुपरस्‍टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्‍य की शादी का। जी हां, हाल ही में इन्‍हीं की शादी हुई है पूरे-पूरे 10 करोड़ रुपये की।

ऐसी है जानकारी
सबसे पहले बता दें कि नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और एक्ट्रेस सामंथा रूथ 6 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी गोवा के होटल ‘W’ में हिंदू रीति-रिवाज के साथ देर रात 11.30 बजे सम्‍पन्‍न हुई। इसके बाद शनिवार को इस जोड़े ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ट्विटर पर दी जानकारी
नागार्जुन ने अपने बेटे की शादी की फोटोज़ रात करीब 1 बजे ट्विटर पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी। ये भी बताया गया है कि शादी में करीब 10 करोड़ रुपये का खर्च किया गया है। इस शादी में सबसे खास ये था कि सामंथा ने इस समारोह में चैतन्य की दादी की दी हुई साड़ी पहनी थी। इस साड़ी को डिजाइनर क्रेशा बजाज ने मॉडर्न टच दिया था।

ऐसे नजर आए चैतन्‍य
वहीं चैतन्य इस दौरान व्हाइट सिल्क धोती-कुर्ता में दिखे। नागार्जुन को वैसे तो लोगों ने हमेशा मूंछों वाले लुक में ही देखा है, लेकिन बेटे की शादी में वे बिना मूंछ वाले स्‍पेशल लुक में नजर आए। चैतन्य और सामंथा की शादी में राणा दग्गुबती की फैमिली, वेंकटेश, सुरेश बाबू, राहुल रविन्द्रन, वाइफ उपासना के साथ रामचरण तेजा, वेन्नेला किशोर, सुशांत, अदिवि सेश सहित कई सेलेब्‍स भी मौजूद रहे।

आगे कुछ ऐसा होगा कार्यक्रम
इसके आगे के कार्यक्रम के बारे में बताया गया है कि सामंथा और नागा चैतन्य 40 दिन के हनीमून पर जाएंगे। खबरें तो यहां तक भी हैं कि दोनों का हनीमून 2 महीने का भी हो सकता है। दरअसल, समांथा और नागा दोनों को ही ट्रैवलिंग काफी पसंद है और वो शादी के बाद दुनियाभर में घूमने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते।

रिसेप्‍शन भी होगा खास
ऐसे में दोनों हनीमून के ज्यादा दिन न्यूयॉर्क में बिताएंगे और नवंबर के आखिर में ये कपल इंडिया वापस लौटेगा। अब आप सोच रहे होंगे कि इस बीच रिसेप्शन तो रह ही गया। तो आपको बता दें कि इनका रिसेप्‍शन भी प्री-प्‍लांड है। ये हैदराबाद में ऑर्गनाइज किया जाएगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...