इंडस्ट्री के सभी सेलिब्रिटीज थोड़े-थोड़े दिन में ड्रेस को लेकर ट्रोल हुआ ही करते है. हाल ही में सिंगर नेहा भसीन अपनी ड्रेस के कारण चर्चाओं में आ गई है. सिंगर नेहा भसीन ने फिल्म टाइगर जिंदा है के गाने ‘स्वैग से स्वागत’ के लिए हाल ही में मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड जीता था. यह सिंगर एक बार फिर से खबरों में हैं.

नेहा भसीन


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


नेहा का एक स्टेज शो हुआ था जिसमे उनका बोल्ड लुक नजर आया. दरअसल नेहा ने ब्लैक कलर की एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी जिसमे उनकी पिंक कलर की ब्रा साफ़ नजर आ रही थी. इस ड्रेस में नेहा का बोल्ड लुक साफ़ दिखाई दे रहा था. इस स्टेज शो में नेहा ने बोल्ड लुक के साथ-साथ बोल्ड परफॉरमेंस भी दी थी.

नेहा ने इस कॉन्सर्ट का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है जिसमे नेहा रोकिंग परफॉरमेंस देती हुई नजर आ रही है. नेहा इंडस्ट्री के फेमस सिंगर्स में शुमार है. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने फिल्म टाइगर ज़िंदा है के सॉन्ग ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ के लिए मिर्ची म्यूजिक अवार्ड जीता था. इतना ही नहीं साल 2017 में ही नेहा को बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर के अवार्ड से भी नवाज़ा गया था. ये अवार्ड नेहा को फिल्म सुल्तान के गाने ‘जग घूमया’ के लिए मिला था.

आयुष और वरीना खेल रहे डांडिया, सलमान ने शेयर किया लवरात्री का नया पोस्टर

नेहा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है. वो हर थोड़े दिन में अपने वेकेशन के फोटो शेयर करती ही रहती है. नेहा को घूमने-फिरने का बहुत शौक है. और खासकर उन्हें बीच पर जाना पसंद है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब नेहा ने अपना बोल्ड अवतार दिखाया हो. वो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बोल्ड फोटो शेयर करती ही रहती है.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...