बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए एक्ट्रेस को आखिरकार चुन लिया गया है. खबर है कि जल्द ही क़रण फिर से बॉलीवुड में नए चेहरों को लाने के लिए तैयार है. जी जल्द ही वे स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर का सीक्वल ला रहें है जिसमे टाइगर श्रॉफ को फाइनल किया गया है. इस मूवी के लिए अब तक कोई अभिनेत्री फाइनल नहीं हुई है कहा जा रहा है कि इस फिल्म में नए चेहरों को शामिल किया जाना है जो अनन्या और तारा होगी.

करण जौहर

And a happy Diwali it was! ✨✨ @jet_gems ❤️


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


A post shared by TARA🌟 (@tarasutaria__) on

आपको बता दें कि डायरेक्टर करण जौहर को बॉलीवुड में नए चेहरों को लाने वाला कहा जाता है और करण अब तक बॉलीवुड में कई नए चेहरों को ला चुके है जैसे आलिया भट्ट ,वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सेलेब्स.

आपको बता दें की तारा एक डांसर, वीजे और टीवी एक्ट्रेस है और ये इस मूवी के पहले गुजारिश मूवी में नजर आ चुकी है जिसमे ऋतिक और ऐश्वर्या बच्चन नजर आए थे. वैसे करण ने अब तक इस बात पर मौहर नहीं लगाई है. आपको बता दें की स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 23 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

करण जौहर पर टूटा कानूनी कहर, अब करना पड़ सकता है जेल का सफर

जानकारी के मुताबिक इस मूवी में दो मुख्य अभिनेता और दो मुख्य अभिनेत्री होंगे. इसमें अनन्या और टाइगर की जोड़ी होगी साथ ही विनोद मेहरा के बेटे रोहन और टीवी एक्ट्रेस तारा की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म में जहां हीरो के रूप में टाइगर श्रॉफ दिखाई देने वाले हैं, तो वहीं उनके अपोजिट चंकी पांडे की बेटी व एक्ट्रेस अनन्या पांडे और तारा सुतारिया रोमांस करती हुई नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए टाइगर और अनन्या पहले से ही तय कर लिया गया था, लेकिन तारा सुतारिया के बारे में शायद ही कुछ जानते होंगे.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...