धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। पोस्टर में भी सिर्फ वही दिख रहे हैं। पोस्टर में एडमिशन ओपन 2018 लिखा हुआ है यानी फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

फिल्म की हीरोइन का नाम पक्का नहीं

इस फिल्म में टाइगर की हीरोइन अभी तक पक्की नहीं है। खबरों की मानें तो फिल्म में उनके अपोजिट दिशा पाटनी हो सकती हैं। इसके साथ ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

2012 में रिलीज हुई स्टूडेंट ऑफ द ईयर

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2012 में आई थी। करण जौहर ने इसका निर्देशन किया था। फिल्म से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे।

करण के साथ काम करने को उत्साहित टाइगर

पुनीत ने इसके पहले ‘आई हेट लव स्टोरीज’ और ‘गोरी तेरे प्यार में’ डायरेक्ट किया है। वहीं, करण जौहर के साथ काम करने के लिए टाइगर बहुत उत्साहित हैं। टाइगर इसा जिक्र भी कर चुके हैं।

करण संग काम करना सम्मान की बात

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि करण सर ने मुझे बताया था कि उन्हें बहुत से ई-मेल्स ये पूछने के लिए आते हैं कि इस फिल्म का सीक्वल कब बनेगा। उनके साथ काम करना सम्मान की बात है।

टाइगर और दिशा की लव स्टोरी में लगेगा एलईडी रणदीप हूडा का तड़का

यह भी जानें

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...