क्‍या बात है, एक के बाद एक बॉलीवुड सेलेब्‍स ने गुड न्‍यूज का जैसे तांता ही लगा दिया है। कभी शाहिद कपूर, कभी श्‍वेता तिवारी, कभी करीना कपूर, कभी सोहा तो अब कंगना रानोट की बारी, लेकिन यहां आकर आपकी भी आंखें बड़ी-बड़ी खुल गई होंगी। कारण है कि पिछले सारे नाम तो मैरिड लोगों की लिस्‍ट में शुमार है तो उनका गुड न्‍यूज देना तो बनता है, लेकिन ये कंगना कौन सा नया रायता फैलाने जा रही हैं।

 

ओह अब आई बात समझ में। दरअसल बीते दिनों एक बॉलीवुड सेलेब की ओर से दी गई ग्रांड पार्टी में कंगना पहुंचीं तो सब उनको नन्‍हे मेहमान के जल्‍द आने की बधाई दे रहे थे। कंगना भी सबको थैंक्‍यू कहते नहीं थक रही थीं। उनके दिल की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। थोड़ा अटपटा जरूर लगा, लेकिन पूरे मामले में जब गहराई से झांकने की कोशिश की तब जाकर कहीं पूरा राज खुला।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मामला दरअसल ये है कि कंगना की बहन रंगोली रानोट जल्‍द बनने वाली हैं मां। इस बात का खुलासा पार्टी के दौरान खुद कंगना ने किया। उन्‍होंने ये भी बताया कि रंगोली की प्रेग्‍नेंसी को अब चार महीने हो चुके हैं और बेबी और मां दोनों की ग्रोथ सामान्‍य तौर पर चल रही है। रंगोली के मां और खुद के मौसी बनने की बात से कंगना बेहद खुश हैं। सिर्फ यही नहीं उन्‍होंने तो अभी से पूरी तैयारियां भी करनी शुरू कर ली हैं। कंगना बताती हैं कि रंगोली के मां बनने और घर में नन्‍हे मेहमान के आने की खबर से उनके पूरे परिवार में खुशी की लहर है। ऐसे में सिर्फ वही नहीं उनके मम्‍मी-पापा भी कई तरह की तैयारियों में जुट गए हैं। कंगना का कहना है कि खुद भी उन्‍होंने बेबी के लिए ढेर सारे खिलौने खरीदने शुरू कर दिए हैं।

गौरतलब है कि रंगोली ने 2011 में दिल्ली के बिजनेसमैन अजय चंदेल से शादी की थी। दोनों एक-दूसरे को कॉलेज के समय से जानते थे। रंगोली कंगना के सारे काम को भी मैनेज करती हैं। प्रेग्नेंसी के कारण अब रंगोली कंगना का काम नहीं देख पाएंगी। इस पर कंगना का कहना है कि ये तो जिंदगी का हिस्सा है। रंगोली की खुशियां हर चीज से बढ़ कर है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...