सोशल मीडिया की दुनिया भी बड़ी बिंदास है। यहां जो टिक गया, उसकी तो समझो निकल पड़ी। अब उदाहरण के लिए बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण को ही ले लीजिए। बता दें कि सोशल मीडिया पर पॉप्यूलैरिटी और फॉलोअर्स को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें टॉप 10 की लिस्ट में दो बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी शामिल हैं. इन दोनों ने दुनिया में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है.

ऐसी लिस्ट आई सामने
बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस जिन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना डंका बजाया. जिन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर अपनी पहचान बनाई. हाल ही में सोशल मीडिया पॉप्यूलैरिटी और फॉलोअर्स की टॉप 10 लिस्ट आई है जिसमें बॉलीवुड की दो बालाओं ने अपना नाम अंकित करा लिया है. इसमें हॉलीवुड में एक अरसे से काम कर रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हैं तो दूसरी हैं दीपिका पादुकोण जिन्होंने प्रियंका को बहुत पीछे छोड़ दिया है. ‘द हॉलीवुड रिपोर्टर्स’ की खबर के मुताबिक दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में तीसरे पायदान पर काबिज हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


प्रियंका हैं 8वें नंबर पर काबिज
एक वेबसाइट के मुताबिक, फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब और गूगल प्लस पर पॉप्यूलैरिटी के आधार पर मोस्ट पॉप्यूलर एक्टर्स की लिस्ट में दीपिका को तीसरी तो प्रियंका चोपड़ा को 8वीं रैंकिंग मिली है. पहले पायदान पर हैं ‘द रॉक’ के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता ड्वेन जॉनसन हैं, तो दूसरे नंबर पर हैं केविन हार्ट, चौथे पर हैं मिली बॉबी ब्राउन, पांचवें पर हैं विल स्मिथ, छठे पर हैं डव कैमरून, सातवें पर हैं जेनिफर लोपेज, नौवें पर हैं गाल गाडोट और दसवें नंबर पर अपनी जगह नोह श्नैप ने बनाई है. वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक ये ग्लोबल डाटा सोशल मीडिया एनालिटिक्स कंपनी एमवीपी इंडेक्स ने जारी किया है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...