मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में अपने खास दोस्त, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नेहा धूपिया के टीवी शो ‘Vogue BFFs’ के सेट पर पहुंची. नेहा धूपिया ने सोनाक्षी से सवाल पूछा कि क्या उन्हें बॉलीवुड में कभी किसी ने एटिट्यूड दिखाया है. तो उन्होंने कहा कि सोनम कपूर ने उन्हें एक बार काफी एटिट्यूड व टशन दिखाया था और उन्हें लगता है कि यह बेवजह था. सोनाक्षी की इस बात का जवाब सोनम ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए दिया है.

सोनाक्षी सिन्हा

सोनम कपूर ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, “सोनाक्षी मैं हमेशा से ही तुम्हारी लिए नर्म रही हूं. याद नहीं मैंने कब तुम्हें एटिट्यूड दिखाया है! यदि तुम्हें ऐसा लगा हो तो मुझे माफ करना.”

इसी शो में दिग्गज डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कहा कि सोनम कपूर बेहद प्रतिभाशाली हैं. उन्हें और ज्यादा फिल्में करनी चाहिए. वह एक बहुत अच्छी लड़की हैं. शो की होस्ट नेहा धूपिया ने बॉलीवुड की फैशन दीवा मानी जाने वाली सोनम कपूर के बारे में डिजाइनर के विचार जानना चाहा, तो मल्होत्रा ने कहा, “वह बॉलीवुड की असल फैशनपरस्त हैं और वह शानदार हैं, लेकिन मुझे लगता है कि सोनम में काफी प्रतिभा है. उन्हें निश्चित रूप से और ज्यादा काम करना चाहिए. मेरा मतलब उन्हें और ज्यादा फिल्में करनी चाहिए.”

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...