दुनिया में लोग फेमस होने के लिए क्या-क्या करते हैं. बिग बॉस के पिछले सीजन में स्वामी ओम ने तो तमाशा किया था, उसे तंग आकर घरवालों ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया. लेकिन इनको चैन कहाँ है. अब ये नया तमाशा ले कर आ गए. पता नहीं इस बात में कितनी सच्चाई है लेकिन स्वामी ओम का कहना है कि ढिंचैक पूजा के गाने को उन्होंने ही फेमस कराया है. उनकी बातों पर अगर गौर करें, तो ढिंचैक पूजा फेमस होना चाहती थीं और इसलिए वो उनके पास आई थीं फेमस होने का नायाब तरीका जानने के लिए. स्वामी ओम का कहना है कि ‘सेल्फी मेने ले ली आज’ गाना उन्ही की देन है.

स्वामी ओम ने यह भी कहा कि सपना चौधरी, ढिंचैक पूजा और शिवानी दुर्गा उनकी बेटियों जैसी हैं. आपको बता दें कि रविवार को ही ढिंचैक पूजा घर से एलिमिनेट हो गई हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


भाभी जी नहीं, हिना बनीं बिग बॉस की सबसे महंगी कंटेस्टेंट

अगर स्वामी ओम की बात करें, तो जहाँ पिछले साल उनको बिग बॉस से निकाला गया, तो वहीँ कुछ सार्वजनिक जगहों पर उनकी धुनाई भी हो चुकी है. इसी साल जुलाई में दिल्ली के जंतर मंतर पर नेशनल पैंथर पार्टी अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी. यहां स्वामी ओम बिना बुलावे के ही अपने सहयोगी मुकेश जैन के साथ पहुंच गए.

प्रियंका चोपड़ा में कुछ तो है बात, तभी तो मिला है ताकतवर महिला का ख़िताब

प्रदर्शन के दौरान कुछ महिलाओं ने स्वामी ओम को वहां देखकर विरोध करना शुरू कर दिया. खुद को घिरा देखकर स्वामी ओम ने भागने में गनीमत समझी. एक महिला ने स्वामी ओम को तमाचा भी जड़ दिया.

खैर, ये तो बीते ज़माने की बात हो गयी. ताज़ा बात तो यही है कि ढिंचैक पूजा इस स्वामी की देन हैं. अगर ये बात 100 फीसदी सच निकली, तो हम यही कहेंगे कि इससे बेहतर तो राखी सावंत हैं, जो लड़ाका ही सही लेकिन खुद के दम पर अपनी पहचान हासिल की है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...