बीते दिनों कॉमेडी के दीवानों के लिए गुड न्‍यूज सामने आई थी कि जल्‍द कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी फिर से धमाल मचाती नजर आने वाली है। जाहिर सी बात है कि कपिल ने काफ़ी मशक्‍कत के बाद अपने रूठे दोस्‍त सुनील को मना लिया है, लेकिन ये क्‍या। एक ओर तो कपिल ने अपने दोस्‍त को मना लिया है, लेकिन दूसरी ओर सुनने में आ रहा है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थामने से अब कतराने लगे हैं। आइए, जानें ऐसा क्‍या कर दिया उन्‍होंने।

ऐसी है जानकारी
दरअसल हाल ही में ये खबर हर तरफ चर्चा का केंद्र बनी थी कि कपिल बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले हैं। इस खबर से कपिल के फैंस बेहद खुश हो गए थे। उन्‍हें इंतजार था कपिल के घर में शहनाई बजने का।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


फैंस को है इंतजार
कपिल के फैंस बेसब्री से कपिल और गिन्नी के सात फेरे लेने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब कपिल के फैंस को ऐसी खबर मिलने वाली है जिससे उनके फैंस हैरान रह जाएंगे।

हाल ही में बोला ऐसा
बीते दिनों दिए एक इंटरव्‍यू में कपिल ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में मेरे साथ जो भी हुआ, उसके बाद मुझे खुद पर शक हो रहा है कि मैं जिम्मेदार हूं या नहीं। मैं प्रोफेशनल हूं और एक शो कर रहा हूं, लेकिन क्या मैं शादी और प्रोफेशन को साथ में संभाल पाऊंगा या नहीं।

आगे बोला ऐसा भी
इसके आगे उन्‍होंने ये भी कहा कि, ‘पिछले कुछ महीनों से मैं यह सोच रहा हूं, क्या मैं शादी जैसी बड़ी जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हूं। मैं गिन्नी से कहता रहता हूं कि देखो मैं ऐसा ही हूं। हम पागलों की तरह काम करते हैं। हालांकि मुझे ऐसा भी लगता है कि शादी भगवान के हाथ में होती है। हम प्लान कर सकते हैं, लेकिन होनी होती तो सरकार ने 21 साल उम्र रखी है, तो तब तक हो चुकी होती।‘

क्‍या मतलब निकालेंगे आप इसे
यही नहीं इसके आगे उन्होंने ये भी कहा कि, ‘मुझे लगता है कि शादी के पहले मुझे और सैटल होना पड़ेगा। मुझे नहीं लगता कि मैं अभी शादी के लिए तैयार हूं।‘ अब आप ही बताइए कि कपिल के इस जवाब का भला क्‍या मतलब समझा जाए। यही नहीं कि वह शादी करने से कतराते हुए नजर आ रहे हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...