मुंबई: निर्देशक सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘दास देव’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. रिलीज होते ही यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है और टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया है. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, अदिती राव हैदरी और राहुल भट्ट लीड रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्‍प है, जिसमें प्‍यार और पावर के बीच के खेल को दिखाया गया है. इस फिल्‍म के पोस्‍टर को भी काफी मजेदार तरीके से दिखाया गया था. पोस्टर के बैकग्राउंड में दिखाई दे रहे चेहरों को हॉलीवुड की मशहूर चट्टान ‘माउंट रशमोर’ की तरह दिखाया गया. फिल्म में सौरभ शुक्ता, विपिन शर्मा, फिल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप और फिल्‍म ‘मुक्‍काबाज’ के एक्‍टर विनीत सिंह भी अहम किरदारों में हैं.

'दास देव'

फिल्म की कहानी शरतचंद्र चटोपाध्याय के मशहूर उपन्‍यास देवदास पर आधारित है और फिल्म में राहुल, देव के किरदार में हैं. वहीं ऋचा पारो और अदिती चांदनी की भूमिका निभा रही हैं. फिल्‍म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी की पत्‍नी मेहरुनिसा के किरदार में नजर आईं एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी इस फिल्‍म में काफी बोल्‍ड अवतार में दिख रही हैं. देखें फिल्‍म ‘दास देव’ का ट्रेलर.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मिलिए ‘मौजी’ और ‘ममता’ से, फिल्म सुई धागा का पोस्टर हुआ रिलीज़

एक लीडिंग डेली को दिए अपने इंटरव्यू में सुधीर मिश्रा ने कहा कि जिस तरह से नोवल का किरदार देव से दास बन जाता है. उसी तरह से उनकी इस फिल्म का किरदार दास से देव बनता है और इसके अलावा फिल्म की कहानी पोलिटिक्स और प्यार के इर्द गिर्द घूमती है. बता दें, यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी. गौरतलब है कि 9 मार्च को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की फिल्म वीरे की वेडिंग भी रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के ट्रेलर को गुरुवार को ही रिलीज किया गया है.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...