वाह भाई वाह! आमिर खान के दिन इस समय बहुत अच्‍छे चल रहे हैं। तभी तो उनका जलवा चीन में अभी भी कायम है। यहां आमिर की दूसरी फिल्म है ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, लेकिन फिल्‍म ने धमाल मचा रखा है. इससे पहले आमिर की ही फिल्म ‘दंगल’ ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और अब ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रखा है.

मिला बेइंतेहा प्यार
आमिर खान की ‘दंगल’ के बाद अब ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमा लिया है. ये फिल्म बहुत ही कम समय में एक अच्छी रकम जमा करती जा रही है. महज 11 दिन में ही इस फिल्म ने 442.19 करोड़ का कारोबार कर लिया है. चीन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है. इस फिल्म ने सोमवार को 69.45 मिलियन डॉलर का बिजनेस किया है. अगर इस फिल्म की कमाई यू हीं चलती रही तो ये बहुत जल्द 500 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इन्‍होंने दी जानकारी
फिल्म क्रिटिक्स रमेश बाला ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी है. उन्होंने बताया है कि, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ कम से कम 700 से 750 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है.

ऐसी है कहानी
आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ एक 15 साल की लड़की की कहानी है जो गायक बनना चाहती है. लेकिन मुस्लिम होने के चलते उसे उसके परिवार वाले इसकी इजाजत नहीं देते. तब उसके सपने को पंख देते हैं आमिर खान जो इस फिल्म में एक संगीतकार की भूमिका निभा रहे हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...