जेंटलमैन बनने के बाद अब सिद्धार्थ मल्‍होत्रा एक नए बेहद अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। इस बार उनके इस अंदाज को कायम करने में उनका साथ दे रहे हैं एक्‍टर मनोज बाजपेयी। यही नहीं उनके इस अंदाज को नाम दिया गया है ‘अय्यारी’ का। वैसे सिद्धार्थ और मनोज के फैन्‍स को इनकी इस ‘अय्यारी’ का दर्शन तो बाद में होगा, लेकिन खास इनके लिए हाजि़र है इसका स्‍पेशल ट्रेलर।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली फिल्म ‘ए जेंटलमेन’ तो बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई और इसलिए दर्शकों के दिलों में अपनी जगह कायम रखने के लिए सिद्धार्थ और भी ज्यादा दमदार अंदाज में लौट आए हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ट्रेलर किया गया रिलीज़
ऐसे में खबर है कि मनोज बाजपेयी के साथ उनकी आनेवाली फिल्म ‘अय्यारी’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया। बता दें कि फिल्म की कहानी एक गुरु और शिष्य के रिश्ते को दर्शाती है। इस फिल्म में सिद्धार्थ एक आर्मी ऑफिसर के रूप में नजर आएंगे।

पढ़ें इसे भी : अबराम ने स्‍कूल के एनुअल-डे पर जीता सबका दिल, पापा के गाने पर लगाए ठुमके

ये आएंगे नजर
फिल्म में सिद्धार्थ और मनोज के अलावा नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर, रकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा ने काम किया है। अब जाहिर सी बात है कि फिल्म में मनोज, सिद्धार्थ के गुरु का रोल निभा रहे हैं। यहां मनोज कर्नल अभय सिंह के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं सिद्धार्थ मेजर जय बक्शी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

पढ़ें इसे भी : बिग बी और ऐश का वीडियो वायरल, जानें क्यों कहा- ‘आराध्या की तरह बर्ताव बंद करो’

26 जनवरी को होगी रिलीज
फिल्म के बारे में और बात करें तो इसके निर्देशक नीरज पांडे अपनी फिल्मों में रियल लाइफ लोकेशन्स को बेहतरीन ढंग से दर्शाने के लिए जाने जाते हैं और इस फिल्म को भी उन्होंने दिल्ली, कश्मीर और लंदन जैसी लोकेशन्स पर शूट किया है। ये फिल्‍म 26 जनवरी 2018 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...