बीते चंद सालों में अपनी आवाज से बॉलीवुड में खुद की एक खास जगह बनाने वाले सिंगर अंकित तिवारी के फैन्‍स के लिए एक बड़ी खबर है. जी हां, खबर मिली है कि बॉलीवुड के गायक और संगीतकार अंकित तिवारी की सगाई हो गई है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उनकी लाइफ पार्टर है कौन? इसके लिए आपको ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है.  

ऐसी मिली है खबर
गायक और संगीतकार अंकित तिवारी की सगाई हो गई है. अभी हाल ही में उनकी सगाई की एक तस्वीर हमारे पास आई है जो हम आपके साथ साझा कर रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों काफी सुंदर लग रहे हैं. अचानक हुई इस सगाई से कई लोग स्तब्ध हैं लेकिन अंकित इस तस्वीर में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कानपुर से हुई सगाई
दरअसल, अंकित की सगाई इंजीनियर पल्लवी शुक्ला से कानपुर में ही हुई है. इस तस्वीर में पल्लवी भी अंकित के साथ मुस्कुराती नजर आ रही हैं. इससे पहले बॉलीवुड में कई शादियां पिछले साल हो चुकी हैं और इस साल भी कई बड़ी शादियों की होने की उम्मीद है.

म्यूजिक इंडस्ट्री में कमाया खूब नाम
एक म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर खुद को स्थापित करने के बाद अंकित ने कई गाने भी बॉलीवुड फिल्मों के लिए गाए जिन्होंने सफलता के झंडे गाड़े. ‘आशिकी 2’ के गाने के लिए उन्हें खास तौर पर जाना जाने लगा. वैसे ‘एक विलेन’ में गाए गाने ‘तेरी गलियां’ के लिए अंकित तिवारी को बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड भी मिल चुका है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...