बाहुबली फेम एक्टर प्रभास के भाव इन दिनों सब्जियों के दाम जैसे बढ़ रहे हैं. एक ब्लॉकबस्टर फिल्म क्या दी, ये तो नखरे पे नखरे दिखाने लग गए. इसका ताज़ा उदाहरण उनकी आने वाली फिल्म ‘साहो’ है. साहो के सेट से प्रभास की शिकायत मिल रही है कि वो मनमानी करते हैं. अपने मन से आते और जाते हैं. मन मुताबिक़ सीन करते हैं. भला ऐसे कोई करता है क्या.

संजय लीला भंसाली की स्मार्ट ट्रिक, न रहे कोई झंझट इसलिए करा दिया पद्मावती फिल्म का बीमा


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये शिकायत फिल्म के डायरेक्टर सुजीत की है. असल में हुआ ये कि साहो के एक सीन में प्रभास को 20 मिनट का स्टंट करना था. ये रिस्की सीन है, जिसे दुबई की बुर्ज खलीफा इमारत पर फिल्माया जाना है. मेकर्स को प्रभास की चिंता है इसलिए उन्होंने ये स्टंट सीन करने की इज़ाज़त नहीं दी. मगर प्रभास हैं कि छोटे बच्चे की तरह ज़िद पर अड़े हुए हैं. उन्होंने बॉडी डबल का आइडिया साइड किया और खुद ही सीन करने चले गए.

फिल्म के डायरेक्टर सुजीत इस बात से तंग आ गए. प्रभास ने तो उनकी नाक में दम कर दिया है. इस खतरनाक सीन से अगर प्रभास को हल्की सी भी खरोंच आ गयी, तो मेकर्स को लेने के देने पड़ जाएंगे. देखना होगा कि ये सीन कैसे शूट होता है.

रॉयल, क्लासी और सेक्सी कुछ ऐसा है पॉवर कपल शाहिद-मीरा का डेब्यू फोटोशूट

साहो तो शूट हो जाएगी लेकिन अगर खुद को ज़रूरत से ज्यादा बहादुर दिखाने की प्रभास की ज़िद पर रोक नहीं लगी, तो आगे की फिल्मों से हाथ छूट सकता है. इसलिए डायरेक्टर की बात मान लेने में ही भलाई है. सुजीत वैसे ही साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर हैं और ऐसे डायरेक्टर्स की बात नकारना खतरे से खाली नहीं होता. वैसे भी जिसके भाव बढ़े होते हैं, उसकी डिमांड पब्लिक में जल्द ही कम भी हो जाती है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...