बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त एक बार फिर अपने बड़े प्रोजक्ट के साथ वापसी करने वाले हैं. संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. इसी के साथ फिल्ममेकर्स ने फिल्म में संजय दत्त का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया है. इस फिल्म के अलावा संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक भी आने वाली है, जिसमें रणवीर कपूर संजय दत्त का रोल निभा रहे हैं.

साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 की रिलीज डेट का ऐलान

‘साहेब बीवी और गैंगस्टर-3’ फिल्म का संजय दत्त का दमदार लुक रिवील हो चुका है. इस लुक में वो काफी जच रहे हैं. खास बात ये है कि फिल्म संजय दत्त के बर्थडे पर रिलीज होगी. साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 फिल्म इसी साल 27 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म को जाने माने फिल्म डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले धूलिया ने ही इस फिल्म के सभी पार्ट्स का निर्देशन किया था. तिग्मांशु पान सिंह तोमर, बुलेट राजा, गैंग ऑफ वासेपुर पार्ट 1 और राग देश जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


शादी की 10वीं सालगिरह पर संजय दत्त और मान्यता ने दी जबरदस्त पार्टी

साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 में संजय दत्त के अलावा जिमी शेरगिल, माही गिल, कबीर बेदी, सोहा अली खान, नफीसा अली, और चित्रांगदा सिंह भी होंगी. फिल्म को राहुल मित्रा प्रड्यूसर कर रहे हैं. बता दें संजय दत्त की फिल्म भूमि आई थी. जो बॉक्सऑफिस पर सफल नहीं हो पाई. इसीलिए संजय दत्त के फैंस को इस फिल्म से खासा उम्मीदें हैं. फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 में नफीसा अली संजय दत्त की मां का किरदार और कबीर बेदी उनके पिता का रोल निभाते नजर आने वाले हैं.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...