20 साल बाद एक बार फिर से साउथ की मूवी में वापसी कर ली है बॉलीवुड एक्‍ट्रेस काजोल ने। उनकी इस फिल्‍म का नाम है वीआईपी-2। फिल्‍म में वह साउथ के स्‍टार धनुष के साथ नजर आएंगी। फिलहाल फिल्‍म तो दर्शकों को 28 जुलाई को देखने को मिलेगी। वहीं अभी रिलीज हुआ है फिल्‍म का ट्रेलर। आप इसको देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि आपकी बी-टाउन स्‍टार काजोल साउथ की इस मूवी में क्‍या धमाल मचाने वाली हैं।

साउथ

ऐसी है खबर
खबर है कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष की काजोल के साथ मोस्‍ट अवेटेड फिल्म वीआईपी-2 का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है। खुद काजोल ने इसे अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। काजोल ने लिखा है कि वीआईपी-2 का हिंदी ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये नजर आएगा ट्रेलर में
वैसे जब किसी फिल्म को कई अलग-अलग भाषाओं में रिलीज करना हो तो आम तौर पर एक ही ट्रेलर को अलग-अलग भाषाओं में डब करके लॉन्च किया जाता है, लेकिन फिल्म वीआईपी-2 के मामले में ऐसा नहीं है। फिल्म के तेलुगू ट्रेलर में डाले गए कई कॉमेडी सीन्स इस फिल्म में नहीं हैं। यह ट्रेलर धनुष और काजोल के बीच हो रही तकरार से लबरेज है। आपको दोनों की तरफ से बोले जा रहे वन लाइनर सुनने को मिलेंगे।

अब तक इतने लोग देख चुके हैं ट्रेलर
फिल्‍म के इस ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 85 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ट्रेलर वीडियो में आपको धनुष के ढेर सारे एक्शन सीन्स और काजोल के साथ उनकी तकरार देखने को मिलेगी। फिल्म में धनुष इंजीनियर रधुवरन और काजोल एक कॉरपोरेट कंपनी की मालकिन वसुंधरा का किरदार निभा रही हैं।

इस किरदार में नजर आएंगी काजोल
काजोल फिल्‍म में एक सफल और शातिर बिजनेस वुमन के किरदार में हैं। इस फिल्म को और ज्यादा स्पेशल बनाती है तकरीबन 20 साल बाद तमिल सिनेमा में काजोल की वापसी। इससे पहले 1997 में आई तमिल फिल्म में वह नजर आई थीं। उस फिल्‍म का नाम था ‘मिनसारा कनवू’।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...