सल्‍लू मियां के फैन्‍स को मिल गई है बड़ी खुशखबरी। लीजिए, फाइनली आ गया है उनकी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का ऑफीशियल ट्रेलर। लंबे इंतजार के बाद सलमान खान के फैन्‍स उन्‍हें एक अलग हटके अंदाज में देखने का मौका मिल गया है। आइए, हम भी देखें कि आखिर क्‍या कहता है फिल्‍म का ये ट्रेलर।

ऐसी है खबर
खबर है कि सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर रिलीज हुए अभी महज कुछ ही घंटे हुए हैं और इसके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इंटरनेट पर अब तक 3 लाख 70 हजार से भी ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : बिग बी को लेकर बड़ा खुलासा, पड़ा मालूम कि विदेशों में कहां-कहां जमा है इनका खजाना

फैन्‍स हैं एक्‍साइटेड
इससे इस बात का अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को लेकर दर्शक कितने उत्साहित हैं। अब अगर बात करें इस फिल्‍म के ट्रेलर की तो इसकी शुरुआत में दिखाया गया है कि सरकार आतंकवादी गतिविधियों से परेशान है। इस वजह से इस मामले को सुलझाने के लिए उन्हें खास व्यक्ति की जरूरत है।

ऐसे होती है सलमान की एंट्री
फिर यहीं से होती है सलमान की एंट्री। सलमान की हर फिल्मों की तरह ही इस फिल्म में भी उनकी जबरदस्‍त एंट्री दिखाई गई हैं। सलमान की एंट्री के पहले सीन से ही फाइट और एक्शन दिखाया गया है।

पढ़ें इसे भी : यकीन मानिए, जून में रणवीर खेलेंगे क्रिकेट बिल्‍कुल कपिल देव बनकर

ये है फिल्‍म का सेलिंग प्‍वाइंट
वैसे इसमें कोई कहने वाली बात नहीं की फिल्म के एक्शन सीन्स का यूनिक सेलिंग प्‍वाइंट है। इसके साथ ही सलमान के जानदार डायलॉग्स इसे और भी खास बनाते हैं। फिल्म के ट्रेलर में सलमान कहीं तो घुड़सवारी करते दिख रहे हैं, तो कही सैंड बाइक चलाते नजर आ रहे हैं।

याद दिलाता है इस फिल्‍म की
कई जगह पर ये ट्रेलर हमें सलमान की फिल्म ‘वॉन्‍टेड’ की भी याद दिलाता है, जिसमें वो इसी तरह अपनी नो नॉनसेंस पर्सनालिटी वाली शख्सियत दर्शाते नजर आ रहे हैं। सलमान के साथ ही कटरीना भी अपने लीग से हटकर एक्शन करती नजर आ रही हैं।

फैन्‍स की टिकी हैं उम्‍मींदें
कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है और साथ ही इसे देखकर आपको फिल्म देखने का मन भी जरूर करेगा। यहां याद दिला दें कि सलमान की इस साल की बड़ी रिलीज ‘टयूबलाइट’ तो अपना कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं अब उनकी सारी उम्मीदें इस फिल्म पर टिकी हुई हैं।

दिसंबर में होगी रिलीज
यहां बताना जरूरी होगा कि फिल्‍म आने वाली 22 दिसंबर को रिलीज होगी। अब देखना ये है कि क्‍या ‘ट्यूबलाइट’ के बाद सलमान खान की ये फिल्‍म इनके फैन्‍स पर अपना पुराना जादू चला पाएगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...