इन दिनों हर जगह गणपति बप्‍पा की ही धूम है। ऐसे में अपने बॉलीवुड की खुशियों के तो कहने ही क्‍या। जिसको देखों वो बिजी है गजानन को मनाने, उन्‍हें खुश करने में। ऐसे में इस समय जबरदस्‍त तरीके से चर्चा चल रही है एक्‍टर रितेश देशमुख के स्‍पेशल विघ्‍नहर्ता की। कैसे हैं इनके विघ्‍नहर्ता स्‍पेशल, आइए आपको दिखा दें सबूत।

तुरंत मिला रिएक्‍शन
आज-कल हर कोई जमकर गणपति के त्योहार को मना रहा है। वहीं रितेश देशमुख के गणपति कुछ ख़ास हैं जिनकी तारीफ़ किये बिना आप भी नहीं रह पाएंगे। जैसे, आलिया भट्ट नहीं रह पाईं। जी हां, उनके गजानन को देखकर आलिया ने तुरंत सोशल मीडिया पर अपना रिएक्‍शन दिया।

इस वजह से भी हैं खास
आपको बता दें कि रितेश ने इस बार अपने हाथों से गणपति बनाए हैं। यही नहीं उन्‍होंने अपने ईष्‍ट देव को गमले का रूप भी दिया है। जैसा कि सभी जानते हैं कि रितेश के पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने से पहले एक किसान थे। इसी वजह से रितेश भी पेड़-पौधे लगाने के मौके तलाशते रहते हैं। वहीं इससे भी बड़ी बात ये है कि इनके ये गणपति पूरी तरह से इको फ्रेंडली हैं।

इन्‍होंने दिया आइडिया
गौरतलब है कि रितेश इन दिनों अमेरिका में हैं और वहीं इन्होंने अपने हाथों से मिट्टी के गणपति बनाए हैं। रितेश ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और बताया है कि यह आइडिया उनकी पत्नी जेनीलिया का था। सिर्फ यही नहीं उन्‍होंने खुद उनके इस वीडियो को शूट भी किया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...