बिग बॉस 11 के साथ फेमस हुईं हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी और मॉडल बेनाफ्शा ने एक साथ ये क्‍या कर दिया। वैसे इन्‍होंने एकदूसरे के साथ ये जो भी कुछ किया है, उसको देखकर आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। आपको बता दें कि इन दोनों ने जो भी कुछ किया है उसका वीडियो हो गया है वायरल। आइए आपको दिखा ही दें कि ऐसा क्‍या कर दिया इन्‍होंने।

ऐसी है खबर
खबर है कि ‘बिग बॉस 11’ की एक्स-कंटेस्टेंट्स रह चुकीं हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी और मॉडल बेनाफ्शा सूनावाला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल बेनाफ्शा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वे सपना चौधरी के साथ जमकर नाच रही हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वायरल हुआ वीडियो
इन दोनों का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है। यही नहीं दोनों के डांस का ये हरियाणवी अंदाज काफी पसंद भी किया जा रहा है। आप खुद देखिए कि हरियाणवी गाना ‘आख्यो का ये काजल’ पर सपना चौधरी और बेनाफ्शा सूनावाला जमकर ठुमके लगा रही हैं।

पढ़ें इसे भी : ट्यूबलाइट फ्यूज़ होने के बाद भी चमके सल्‍लू मियां, शाहरुख और विराट को फिर छोड़ा पीछे

ऐसा लिखा था पोस्‍ट में
बेनाफ्शा सूनावाला ने इस पोस्ट के साथ लिखा है, ‘मुझे सपना बहुत पसंद हैं। हम दोनों ने मेरे इस ताजा फेवरिट सॉन्ग पर डांस करके एक अलग ढंग की पॉजिटिविटी महसूस की है। जब मैं दिल्ली आई थी और सपना आधी रात को मुझे अपने घर ले आई थीं। कहना चाहूंगी, वाकई यह काफी अच्छा अनुभव था। बहुत ही प्यारा परिवार है। खासकर सप्पू की मम्मी…’

8 जनवरी को हुई थी मुलाकात
बताते चलें कि बेनाफ्शा 8 जनवरी को दिल्ली आई थीं। उस समय उन्होंने सपना चौधरी से मुलाकात की थी। वे सपना से मिलकर इतनी खुश हुई थीं कि उनकी गोद में ही चढ़ गई थी। उन्होंने इसकी फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस फोटो के साथ उन्‍होंने लिखा है, ‘हरियाणा की शान, और मेरी जान!! देखो किससे मिली! आई लव लव लव लव लव यू सप्पू. बैन लव्स यू।’

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...