क्‍या सोच सकते हैं आप बॉलीवुड के पहले सुपरमैन ऋतिक रोशन को सड़कों पर पापड़ बेचते हुए! वैसे इन दिनों कुछ ऐसा ही हो रहा है. रास्ते पर साइकिल चलाकर ऋतिक पापड़ बेचते ही नजर आ रहे हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि आपको तस्वीर देखकर खुद ही यकीन नहीं आएगा लेकिन है तो ये सच ही. काफी अलग लुक दिखाई दे रहा है ऋतिक रोशन का.

ऋतिक कुछ ऐसे बेच रहे हैं पापड़
पूरी दुनिया में पहले नंबर पर हैंडसम एक्टर्स में ऋतिक रोशन का नाम शुमार हो चुका है लेकिन इस तस्वीर को देखकर आप भी सोचेंगे कि आखिर ऋतिक को ये क्या हो गया है. आखिर वो रास्ते पर पापड़ क्यों बेच रहे हैं. उनकी फिल्म के सेट से एक तस्वीर रिवील हुई है जिसमें ऋतिक रास्ते पर साइकिल चलाकर पापड़ बेचते नजर आ रहे हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


तस्‍वीरें बयां कर रही हैं सच
ये बिल्कुल सही आप सुन पा रहे हैं क्योंकि आप हमारी बातों पर यकीन करें न करें लेकिन आपको तस्वीर देखकर यकीन करना ही पड़ेगा. ये उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ का एक सीन है जिससे एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यहां चल रही है शूटिंग
इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जयपुर में चल रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर जयपुर से करीब 90 किलोमीटर दूर सांभर रोड पर क्लिक की गई है. इस तस्वीर के साथ-साथ ऋतिक की वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं. इस फिल्म में ऋतिक के साथ टीवी अदाकारा मृणाल ठाकुर नजर आएंगी. ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज की जाएगी.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...