सगाई के बाद जोड़ों को अपनी फैमिली प्‍लानिंग करते देखा होगा आपने, लेकिन इनको देखिए ये तो प्‍लानिंग कर रहे हैं ‘खतरों’ से लड़ने की. गौरतलब है कि हाल ही में ‘बिग बॉस 9’ के विजेता रहे प्रिंस नरुला ने शो में उनकी को-कंटेस्टेंट रही युविका चौधरी ने युविका चौधरी के साथ सगाई कर ली है. प्रिंस ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी. अब ये दोनों बिग बॉस के बाद एक और नए रियलिटी शो में साथ में दिखाई देंगे.

दिखेंगे इस रियालिटी शो में
बिग बॉस के बाद फैंस अब इन दोनों को एकसाथ फिर से छोटे पर्दे पर रियलिटी शो में देखेंगे. लेकिन इस बार ये दोनों कलर्स के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे. जी हां खबर है कि ये दोनों ‘खतरों के खिलाड़ी-९’ में हिस्सा लेने वाले हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा माना जाता है शो
आपको बता दें कि प्रिंस नरूला को रियलिटी शोज का किंग माना जाता है. 2015 में रोडीज के जीतने के बाद रोडीज X2 का ‘Ultimate Roadie’ टाइटल भी उन्होंने अपने नाम किया. इसके बाद प्रिंस ने एमटीवी के पॉपुलर युथ बेस्ड शो ‘MTV Splitsvilla 8’ के खिताब को जीत लिया. प्रिंस यानीं रुके इसके बाद उन्होंने कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 9’ का खिताब भी अपने नाम किया.

यहां हुई थी पहली मुलाकात
आपको बता दें कि प्रिंस और युविका कि पहली मुलाकात ‘बिग बॉस हाउस’ में हुई थी. इस शो के दौरान ही प्रिंस ने युविका के सामने अपना हाल-ए-दिल बयां कर दिया था. बता दें कि प्रिंस नरुला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम प्रिंस से बदलकर प्रिंस युविका नरूला कर दिया है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...