नवरात्री के पहले दिन का स्‍वागत बॉलीवुड ने संजय दत्‍त के ‘जय माता दी’ घोष के साथ किया। फिर क्‍या था इंडस्‍ट्री में हर किसी में भर गया जोश। वैसे आप भी देखेंगे संजू बाबा को इस अंदाज में तो रह नहीं सकेंगे खुद भी बिना जयकारा लगाए। देखिए इस वीडियो में।

गौरतलब है कि आज देश भर में नवरात्री का पहला दिन बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। दरअसल इस पवित्र दिन पर संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ से इसके मेकर्स ने डिवोशनल सॉन्ग को रिलीज किया है। इस गीत का नाम है ‘जय माता दी’ है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इस गीत को खुद संजय दत्‍त और अजय गोग्वाले ने मिलकर गाया है। इसके बोल लिखे हैं वायु और उत्कर्ष नैथानी ने। वहीं इस फिल्म का म्यूजिक कंपोज किया है सचिन-जिगर।

गाने के शुरुआत में संजय गंगा घाट के किनारे किसी गहरी सोच में डूबे नजर आ रहे हैं। वहीं इसके अगले सीन में शरद केलकर पूजा और यज्ञ करते दिख रहे हैं। इसके बाद फिल्‍म की एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी को दुल्‍हन बनते दिखाया जा रहा है।

वैसे बता दें कि यह गीत संजय के साथ अदिति राव हैदरी और शरद केलकर पर फिल्माया गया है। यहां संजय और शरद के बीच घमासान लड़ाई हो जाती है और ये दोनों ही खून से लहुलुहान नजर आ रहे हैं। याद दिलाते चलें कि यह फिल्म 22 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...