मुंबई: छोटे पर्दे के मशहूर डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस सीजन 6 का खिताब संकेत गांवकर ने अपने नाम किया. बीती रात शो का ग्रांड फिनाले हुआ जिसमें उन्हें विनर घोषित किया. संकेत कर्नाटक के रहने वाले हैं. फाइनल में संकेत की टक्कर नैनिका, अनासुरु, शिवम पाठक और पीयूष से थी.

संकेत गांवकर

संकेत कंटेम्प्रेरी डांस फॉर्म के महारथी माने जाते हैं. वह शो के दौरान कई एपिसोड में दर्शकों के साथ-साथ शो के जज और मास्टर्स को भी अपनी डांस फॉर्म से अचंभित करते रहे हैं. संकेत ने इस शो के लिए मुंबई में ऑडीशन दिया था


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ग्रांड फिनाले में संकेत को विनर घोषित करने के बाद सभी बेहद इमोशनल नजर आए. शो में मुद्दसर खान, मर्जी पेस्टोनी और मिनी प्रधान बतौर जज नजर आए थे. वहीं हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती शो के महा-जज के रूप में दिखाई दिए थे. शो के दौरान मिथुन संकेत से काफी प्रभावित दिखे थे.

कपिल ने हथियाया कृष्णा अभिषेक के हुकुम का इक्का, अब लौटेगी टीआरपी

बता दें संकेत बीएससी सेकेंड ईयर के स्टूडेंट हैं. उन्हें हमेशा से डांस का शौक रहा है. वह एक प्रोफेशनल कोरियोग्राफर बनना चाहते हैं. संकेत अपनी जीत से काफी खुश हैं. शो का खिताब जीतने के बाद उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं. चार साल की मेहनत और स्ट्रगल के बाद मैं गोल्डन हैट जीत पाया. मेरा नाम लिए जाने पर मैं काफी उत्साहित था. मैं खुशी से नाचने लगा था’. जी टीवी के इस फेमस शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया. शो में अलग अलग डांस फॉर्म का जादू देखने को मिला था. वहीं ग्रांड फिनाले में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी दर्शकों का मनोरंजन करने पहुंचे. उन्होंने स्टेज पर अपनी स्टाइल में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...